छात्राओं ने कॉलेज गेट पर जड़ा ताला, जमकर किया विरोध प्रदर्शन

विरोध प्रदर्शन के दौरान एबीवीपी की प्रगति शर्मा ने मीडिया दी समस्याओं की जानकारी
विरोध प्रदर्शन के दौरान एबीवीपी की प्रगति शर्मा ने मीडिया दी समस्याओं की जानकारी

बाढ़डा में महिला कॉलेज की छात्राओं ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया और अपनी मांगों को लेकर कॉलेज गेट पर ताला जड़ दिया.

  • Share this:
चरखी दादरी. जिले के कस्बा बाढ़डा में महिला कॉलेज की छात्राओं (Female students) ने अपनी मांगों (demands) को लेकर जमकर बवाल काटा. छात्राओं ने सुबह गेट पर ताला जड़ दिया ( locked college gate) और कॉलेज गेट के सामने ही नारेबाजी करने लगीं. सूचना मिलने पर बाढ़ड़ा थाना प्रभारी डीएसपी के साथ मौके पर पहुंचे और छात्राओं को समझाने का प्रयास किया. करीब डेढ़ घंटे के बाद कॉलेज प्राचार्य पहुंचे और काफी समझाने के बाद छात्राओं ने अपना मांग-पत्र सौंपा.

बहुत देर तक नारेबाजी करती रहीं छात्राएं

सुबह कॉलेज में ताला लगने की खबर से प्रशासन भी सक्रिय हो गया और आनन-फानन में डीएसपी अनिल कुमार और थाना प्रभारी तेलू राम मौके पर पहुंचे. दोनों ने छात्राओं को काफी समझाने का प्रयास किया लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ. छात्राएं अपनी मांगों को लेकर अड़ी रहीं और कॉलेज प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी करती रहीं. कॉलेज की एबीवीपी प्रधान प्रगति शर्मा ने बताया कि कॉलेज में पीने के पानी, बिजली, स्टॉफ और कैंटीन सहित दर्जनों ऐसी समस्याएं हैं जिनका समाधान शिकायत करने के दस महीने बाद भी नहीं हो रहा है.



कॉलेज प्राचार्य पर लगाया धमकी देकर लौटा देने का आरोप  
एबीवीपी प्रधान प्रगति शर्मा ने कहा कि जब भी वे लोग कॉलेज प्राचार्य के पास जाती हैं तो उन्हें धमका कर लौटा दिया जाता है या फिर प्राचार्य सबूत मांगने लग जाते हैं. उन्होंने कहा कि अब अगर कॉलेज प्रशासन उनकी मांग नहीं मानता है तो वे अनिश्चितकालिन भूख हड़ताल भी शुरू कर देंगी. सूचना मिलने पर कॉलेज प्राचार्य सुबे सिंह मौके पर पहुंचे और छात्राओं को समझाने का प्रयास किया. करीब आधा घंटे के बाद प्राचार्य ने उनकी समस्याओं के समाधान का आश्वासन दिया उसके बाद छात्राओं ने मांग- पत्र सौंपा.

कॉलेज गेट पर ताला लगाकर नारेबाजी करती छात्राएं


कॉलेज प्राचार्य सुबे सिंह ने बताया कि कॉलेज की छात्राओं ने ज्ञापन दिया है उसमें एनसीसी के लिए, रोडवेज बसों के लिए और स्टाफ की कमी के बारे में बताया है. बसों की समस्या को लेकर रोडवेज जीएम को लेटर लिखा हुआ है. एनसीसी के लिए नारनौल एनसीसी अधिकारी को लिख हुआ है. कॉलेज में अस्थाई कैंटीन के लिए कमेटी बनाई है, जिसका जल्द ही समधान कर दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें- पत्नी ने दूसरी शादी का विरोध किया तो पति ने तीन तलाक कह कर घर से निकाला

पुलिस ने कंप्यूटर टीचर्स को बेरहमी से पीटा, डीसी ने दिए जांच के आदेश
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज