असली चुनाव इनेलो का, दूसरी पार्टियों के नेता मनोरंजन करने आए : फौजी

उन्होंने कहा कि देवीलाल का नाम लिखने से राजनीति करने वालों के दिन लद चुके हैं. इस दौरान फौजी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि स्वाती यादव तो खुद चश्मा पहने हैं और वह इनेलो के ही वोट डलवाएगी.

Pardeep Sahu | News18 Haryana
Updated: April 27, 2019, 2:02 PM IST
असली चुनाव इनेलो का, दूसरी पार्टियों के नेता मनोरंजन करने आए : फौजी
फौजी बलवान यादव
Pardeep Sahu
Pardeep Sahu | News18 Haryana
Updated: April 27, 2019, 2:02 PM IST
भिवानी-महेंद्रगढ़ से इनेलो प्रत्याशी फौजी बलवान यादव ने कहा कि असली चुनाव इनेलो पार्टी लड़ रही है। दूसरी पार्टियों के प्रत्याशी यहां सिर्फ मनोरंजन करने आए हैं. धर्मबीर, श्रुति ने कोई विकास नहीं किया और दूसरे लोग सिर्फ दिखावा कर रहे हैं, जबकि इनेलो पार्टी हम देवीलाल व चौटाला राज में हुए विकास के नाम पर वोट लेकर जीत दर्ज करेंगे. फौजी ने लोकसभा क्षेत्र के सभी प्रत्याशियों को ओपन डिबेट करने का दिया चलैंज और कहा कि 23 मई को परिणाम आएंगे तो दिखावा करने वालों के मुंह बंद हो जाएंगे.

फौजी बलवान यादव चरखी दादरी में अपनी पत्नी के साथ चुनाव कार्यालय का उद्घाटन करने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने रिबन काटकर कार्यालय का उद्घाटन किया और हवन में आहुति डाली. फौजी ने कहा कि जो खराब व स्वार्थी लोग थे, उनको इनेलो पार्टी से निकाला जा चुका है. जो हरियाणा को एसवाईएल का पानी देने के हक में नहीं है, उसके साथ पींग बांधकर चुनाव में उतरने वालों को जनता समझ चुकी है.

उन्होंने कहा कि देवीलाल का नाम लिखने से राजनीति करने वालों के दिन लद चुके हैं. इस दौरान फौजी ने कार्यकत्र्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि स्वाती यादव तो खुद चश्मा पहने हैं और वह इनेलो के ही वोट डलवाएगी.

भाजपा और कांग्रेस के उम्मीदवार चुनाव के समय ही आते हैं और अपना स्वार्थ पूरा कर गायब हो जाते हैं. इनेलो पार्टी ने एक फौजी को टिकट देकर फौजियों का सम्मान किया है. फौजी ने कहा कि अब राष्ट्रवाद का नारा देकर बहकाने वाले जुमलों से लोग उब चुके हैं. इसलिए इस बार जनता इनेलो को जीताएगी। कार्यक्रम में पूर्व विधायकों सहित पदाधिकारी उपस्थित रहे.

ये भी पढ़ें-

हरियाणा में 5 और 10 मई को अमित शाह करेंगे आधा दर्जन जन सभाएं

वोटर्स के लिए खास ऑफर: वोट देकर आओ, होटल और रेस्टोरेंट में डिस्काउंट पाओ
Loading...

शराब ठेके के विरोध में अनोखा प्रदर्शन, महिलाओं ने आबकारी दफ्तर में बैठ छलकाए जाम
First published: April 27, 2019, 2:00 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...