Home /News /haryana /

Haryana News: दिवाली की छुट्टियों पर घर आए एयरफोर्स जवान की हत्या, नहर से मिला शव

Haryana News: दिवाली की छुट्टियों पर घर आए एयरफोर्स जवान की हत्या, नहर से मिला शव

दीवाली की छुट्टियों पर पर घर आया एयरफोर्स के जवान की हत्या कर शव नहर में फेंक दिया गया.

दीवाली की छुट्टियों पर पर घर आया एयरफोर्स के जवान की हत्या कर शव नहर में फेंक दिया गया.

Haryana News: पुलिस थाना प्रभारी अनिल कुमार ने बताया कि आदमपुर निवासी एयरफोर्स का जवान 7 नवम्बर से गायब था. जांच के दौरान मृतक के शरीर पर चोटों के निशान मिले. पुलिस मृतक के पिता की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है. मृतक के शरीर की चोटों के आधार पर पुलिस ने शव को मेडिकल बोर्ड द्वारा पोस्टमार्टम के लिए रोहतक रेफर भेजा गया है.

अधिक पढ़ें ...

    चरखी दादरी. हरियाणा के चरखीदादरी में दीवाली (Diwali)  की छुट्टियों पर पर घर आया एयरफोर्स के जवान की हत्या (Air force Jawan Murder) कर शव नहर में फेंक दिया. पुलिस ने इंदिरा कैनाल के घिकाड़ा पंप हाउस से शव को बरामद किया है. मृतक के शरीर की चोटों के आधार पर पुलिस ने शव को मेडिकल बोर्ड द्वारा पोस्टमार्टम के लिए रोहतक रेफर कर दिया है. वहीं पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है.

    जानकारी के अनुसार, गांव आदमपुर निवासी 26 वर्षीय अजीत कुमार एयरफोर्स में आसाम में हवलदार पद पर कार्यरत था. पिछले दिनों दीवाली पर्व पर छुट्टियां लेकर घर आया था. दीवाली के बाद 7 नवम्बर को अपनी पत्नी के साथ गांव झिंझर चला गया था और उसी दिन शाम को बाइक पर सवार होकर अकेला दादरी किसी कार्य के लिए आया था, जिसके बाद से ही उसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिली. परिजनों ने इस संबंध में झोझू कलां पुलिस थाना में गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज करवाई.

    शव कैनाल से मिला

    पुलिस इस मामले की जांच कर रही थी कि इसी दौरान गायब अजीत का शव इंदिरा कैनाल में घिकाड़ा पंप हाउस पर मिला. जांच के दौरान मृतक के शरीर पर चोटों के निशान मिले. पुलिस ने शव को दादरी के सिविल अस्पताल पहुंचाया, जहां एयर फोर्स अधिकारी व परिजन भी पहुंच गए. यहां परिजनों ने आरोप लगाया कि अजीत की हत्या कर शव फेंका गया है. मृतक के परिजन देवी सिंह ने बताया कि अजीत की हत्या करके शव को नहर में फेंका गया है.

    पुलिस थाना प्रभारी अनिल कुमार ने बताया कि आदमपुर निवासी एयरफोर्स का जवान 7 नवम्बर से गायब था. इस संबंध में पुलिस द्वारा गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करते हुए जांच की जा रही थी. अब शव नहर में मिला है तो हत्या की आशंका जताई जा रही है. पुलिस मृतक के पिता की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है.

    Tags: Air force, Haryana Border, Haryana news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर