Home /News /haryana /

हरियाणा: 60 साल के बुजुर्ग ने श्मशानघाट में की आत्महत्या, दीवार पर लिखा सुसाइड नोट

हरियाणा: 60 साल के बुजुर्ग ने श्मशानघाट में की आत्महत्या, दीवार पर लिखा सुसाइड नोट

हरियाणा के चरखी दादरी में बुजुर्ग ने सुसाइड किया.

हरियाणा के चरखी दादरी में बुजुर्ग ने सुसाइड किया.

Old Men suicide in Charkhi Dadri: आत्महत्या से पहले मृतक ने दीवार पर सुसाइड नोट भी लिखा है. जांच के दौरान पुलिस को शव के पास से शराब व पानी की बोतल भी बरामद हुई है. ऐसे में संभावना जताई जा रही है कि आत्महत्या करने से पहले उसने शराब का भी सेवन किया होगा

अधिक पढ़ें ...

चरखी दादरी. हरियाणा के चरखी दादरी जिले के कस्बा झोझू कलां के शमशान घाट में एक बुजुर्ग द्वारा आग लगाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने शमशान घाट के कमरे से जले शव को बरामद करते हुए पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में भेज दिया है. श्मशानघाट के कमरे में मृतक द्वारा दीवार पर मरने का कारण भी लिखा है. फिलहाल, पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार, श्मशानघाट में बने कमरे में मिले शव की शिनाख्त झोझू कलां निवासी चंद्र सिंह के रूप में हुई है. शख्स ने दीवार पर कोयले की सहायता से लिखा, “उसे कोई परेशानी नहीं है, वह खुद आत्महत्या कर रहा है.” घटना की जानकारी पाकर डीएसपी हैडक्वार्टर जोगेंद्र सिंह व झोझू कलां थाना पुलिस मौके पर पहुंची तथा जांच शुरू की. ग्रामीणों ने श्मशान घाट में बने कमरे में एक व्यक्ति का जला हुआ शव देखा तो पुलिस को सूचना दी गई. जांच के दौरान मृतक की पहचान कस्बा झोझू कलां निवासी करीब 60 वर्षीय चंद्र सिंह के रूप में हुई. बता दें कि चंद्र अविवाहित था. वह पिछले कुछ समय से गांव में दादा दोहला मंदिर में रहता था.

दीवार पर लिखा सुसाइड नोट
आत्महत्या से पहले मृतक ने दीवार पर सुसाइड नोट भी लिखा है. जांच के दौरान पुलिस को शव के पास से शराब व पानी की बोतल भी बरामद हुई है. ऐसे में संभावना जताई जा रही है कि आत्महत्या करने से पहले उसने शराब का भी सेवन किया होगा. पुलिस द्वारा विभिन्न पहलुओं पर जांच की जा रही है. फिलहाल, शव को पोस्टमार्टम के लिए दादरी के सरकारी अस्पताल में भिजवाया गया. थाना प्रभारी अनिल कुमार ने बताया कि जांच के दौरान कमरे में जले शव के पास शराब की बोतल मिली है और दिवार पर मरने का कारण लिखा गया है. पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है.

Tags: Haryana police, Suicide attack, Suicide Case

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर