बारिश से हुआ सड़क का बुरा हाल, प्रशासन ने नहीं ली सुध तो पुलिस कांस्टेबल ने खुद भरे गड्ढे
Charkhi-Dadri News in Hindi

बारिश से हुआ सड़क का बुरा हाल, प्रशासन ने नहीं ली सुध तो पुलिस कांस्टेबल ने खुद भरे गड्ढे
हरियाणा पुलिस के जवान ने भरे सड़क पर पड़े गड्ढे

रोहतक चौक (Rohtak Chowk) पर तैनात पुलिसकर्मी (Policeman) रविंद्र कुमार सुबह अपनी ड्यूटी पर आया तो सड़कों (Roads) पर गड्ढे देखे. रविंद्र ने तुरंत ईंट व मिट्टी से गड्ढों को पाटने का कार्य किया.

  • Share this:
चरखी दादरी. हरियाणा के चरखी दादरी (Charkhi Dadri) जिले में बारिश के दौरान सड़कों में बने गहरे गड्ढों के कारण वाहन चालकों सहित आमजन काफी परेशान है. लोक निर्माण विभाग द्वारा इस ओर कोई सुध नहीं ली तो हरियाणा पुलिस के कांस्टेबल (Police Constable) रविंद्र कुमार ने स्वयं ही गड्ढों को भरने का कार्य किया. सड़क पर गहरे गड्ढे भरते रविंद्र को देखकर लोगों ने भी काफी प्रशंसा की.

दरअसल पिछले दो दिन से हुई बारिश के कारण दादरी शहर की सड़कों में गड्ढे बन गए. जिसके कारण वाहन चालकों के साथ-साथ आमजन को भी काफी परेशानियां हो रही हैं. हालांकि लोक निर्माण विभाग द्वारा सडक़ों पर बने गड्ढों को भरने का कार्य था. लेकिन विभाग ने कोई सुध नहीं ली.

पुलिसकर्मी को गड्ढा भरता देख हर कोई कर रहा प्रशंसा



रोहतक चौक पर तैनात पुलिसकर्मी रविंद्र कुमार सुबह अपनी ड्यूटी पर आया तो सड़कों पर गड्ढे देखे. रविंद्र ने तुरंत ईंट व मिट्टी से गड्ढों को पाटने का कार्य किया. उनके इस कार्य को देखकर अन्य पुलिसकर्मी भी उनकी मदद में आगे आए. पुलिसकर्मी को गड्ढे भरते देख लोगों ने भी काफी प्रशंसा की.
लोगों को हो रही थी परेशान

कांस्टेबल रविंद्र कुमार ने बताया कि बारिश के कारण सड़कों पर गड्ढे बन गए हैं. ऐसे में यहां से गुजरने वालों को कोई परेशानी ना हो, इसलिए उसने स्वयं ही गड्ढे भरने का निर्णय लिया. ईंट व मिट्टी से गड्ढे भरे हैं ताकि यहां कोई दुघर्टना ना हो. बारिश के दिनों में सड़कों पर बनने वाले गड्ढों को विभाग द्वारा भरना चाहिए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading