Home /News /haryana /

हरियाणा: चरखी दादरी में रोडवेज बस और ट्रक की भीषण टक्कर, 20 लोग घायल

हरियाणा: चरखी दादरी में रोडवेज बस और ट्रक की भीषण टक्कर, 20 लोग घायल

ओडिशा के बालासोर जिले में एक ट्रक के पलटने से तीन लोगों समेत 20 मवेशियों की मौत हो गई. सांकेतिक चित्र

ओडिशा के बालासोर जिले में एक ट्रक के पलटने से तीन लोगों समेत 20 मवेशियों की मौत हो गई. सांकेतिक चित्र

Accident in Charkhi Dadri: दादरी-भिवानी रोड पर कुहासे की वजह से हुआ हादसा. टक्कर की वजह से बस ड्राइवर के दोनों पैर टूटे, गंभीर रूप से जख्मी 4 लोगों को रोहतक पीजीआई रेफर किया गया.

चरखी दादरी. दादरी-भिवानी रोड पर आज सुबह कोहरे का कहर देखने को मिला. शहर के बाइपास के समीप भिवानी जा रही रेवाड़ी डिपो की रोडवेज बस की ट्रक से टक्कर (Truck-Bus Accident) हो गई. इस हादसे में बस व ट्रक चालकों सहित 20 सवारियां घायल हो गईं. घायलों में 11 उपचार के लिए सिविल अस्पताल व 9 को निजी अस्पतालों में भर्ती करवाया गया है. सिविल अस्पताल के डॉक्टरों ने गंभीर रूप से घायल चार लोगों को बेहतर इलाज के लिए रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया है. इधर, दुर्घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच-पड़ताल शुरू कर दी गई है.

बता दें कि रेवाड़ी डिपो की बस आज सुबह दादरी से भिवानी की ओर जा रही थी. बस जब भिवानी रोड पर बाईपास के समीप पहुंची तो कोहरे के चलते एक ट्रक से टक्कर हो गई. टक्कर लगते ही बस में सवारियों ने शोर मचाया. किसी तरह बस चालक ने बस को कंट्रोल किया.

हादसे में घायल लोगों की लिस्ट

इस हादसे में बस ट्राइवर सुनील, कडंक्टर जगपाल, अश्विनी शमचाना, प्रगति रेवाड़ी, गायत्रि हिसार, अलका रेवाड़ी, रमेश ढाणी फौगाट व ट्रक चालक अनिल बेरला सहित 20 लोगों को चोटें आई. सभी को उपचार के लिए सिविल अस्पताल व निजी अस्पतालों में भर्ती करवाया गया. जहां से डॉक्टरों ने चार को रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया है.

बस चालक ने कही ये बात

बस चालक सुनील कुमार ने बताया कि सुबह वह बस लेकर दादरी से भिवानी जा रहा था. बाईपास के समीप कोहरे के चलते दिखाई नहीं दिया और एक ट्रक साइड से पीछे आ रहा था. अचानक ब्रेक भी लगाए लेकिन टक्कर हो गई. हादसे में उसके दोनों पैर टूट गए और बस में सवार करीब 20 सवारियों को चोटें आई हैं.

4 की हालत गंभीर

एसएमओ डॉ. अनिता गुलिया ने बताया कि बस-ट्रक हादसे में घायल हुए 11 लोगों को सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. इनमें चार की हालत गंभीर होने पर रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया है. अस्पताल में एडमिट सभी घायलों की हालत सही है.

Tags: Accident, Haryana police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर