हरियाणा रोडवेज की बस ने ट्रैफिक पुलिस की गाड़ी को मारी टक्कर, दो लोग घायल

अनियंत्रित बस ने ट्रैफिक पुलिस और चाय की दुकान को टक्कर मार दी.

Pardeep Sahu | News18 Haryana
Updated: June 21, 2019, 3:01 PM IST
हरियाणा रोडवेज की बस ने ट्रैफिक पुलिस की गाड़ी को मारी टक्कर, दो लोग घायल
हरियाणा रोडवेज की बस
Pardeep Sahu
Pardeep Sahu | News18 Haryana
Updated: June 21, 2019, 3:01 PM IST
चरखी दादरी  में हरियाणा रोडवेज की बस अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे उतर गई. अनियंत्रित बस ने ट्रैफिक पुलिस और चाय की दुकान को टक्कर मार दी. इस हादसे में सवारियां बाल-बाल बची. हालांकि इस हादसे में दो सवारियों को मामूली चोटें आई हैं.

नारनौल डिपो की सवारियों से भरी बस दादरी की ओर आ रही थी, दादरी शहर के महेंद्रगढ़ चौक के समीप बस अनियंत्रित हो गई. इस दौरान वहां खड़ी ट्रेफिक पुलिस की गाड़ी व रेहड़ी से टक्कर मारते हुए डिवाइडर से जा टकराई. हादसे के वक्त बस सवारियों से भरी हुई थी. टक्कर लगने के बाद दो सवारियों को मामूली चोटें आई.

रेहड़ी चालक भी घायल

वहीं रेहड़ी चालक को ज्यादा चोटें आने के कारण उपचार के लिए दादरी के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया. हादसे के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो बस के चालक व परिचालक फरार हो चुके थे. मौके पर मौजूद अशोक व जयभगवान ने बताया कि बस की स्पीड ज्यादा थी, इसलिए अनियंत्रित होते हुए पुलिस जीप व रेहड़ी से जा टकराई.

जांच में जुटी पुलिस

बाद में बस रोड पर बने डिवाइडर से टकराते हुए रुक गई. इस दौरान दो लोगों को चोटें भी आई और सवारियां बाल-बाल बची. वहीं अस्पताल में उपचाराधीन घायल जगन्ननाथ ने बताया कि तेज रफ्तार बस की चपेट में उसकी रेहड़ी आने से वह घायल हो गया. हादसे में उसका साथी मैकेनिक को भी चोटें आई हैं. फिलहाल पुलिस द्वारा कार्रवाई की जा रही है

ये भी पढ़ें-अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर गृहमंत्री आज रोहतक में करेंगे योगा
ये भी पढ़ें-HSSC के इस फैसले से हजारों युवाओं ने ली राहत की सांस
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...