Home /News /haryana /

हरियाणा: फिर से आंदोलन की राह पर रोडवेजकर्मी, 10 दिसंबर को रोहतक में बनेगी रणनीति

हरियाणा: फिर से आंदोलन की राह पर रोडवेजकर्मी, 10 दिसंबर को रोहतक में बनेगी रणनीति

रोडवेज कर्मचारी महासंघ के प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश ग्रेवाल ने किया ऐलान

रोडवेज कर्मचारी महासंघ के प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश ग्रेवाल ने किया ऐलान

Haryana News: रोडवेज कर्मचारियों का कहना है किअगर सरकार व विभाग द्वारा कर्मचारियों की 31 सूत्रीय मांगों पर विचार नहीं किया तो 10 दिसम्बर को रोहतक में केंद्रीय कमेटी की मीटिंग में आगामी आंदोलन को लेकर रणनीति तैयार की जाएगी. कर्मचारियों की मांग है कि चालकों को पक्का करना, विभाग में कार्यरत कच्चे कर्मियों को नियमित करना, वर्ष 1993 से 2002 तक के चालकों को ज्वाइनिंग तिथि से नियमित करना, लाभ भत्तों से संबंधित हैं.

अधिक पढ़ें ...

चरखी दादरी. हरियाणा रोडवेज कर्मचारी महासंघ ने ऐलान किया है कि अगर विभाग के आला अधिकारियों व सरकार (Goverment) द्वारा उनकी 31 सूत्रीय मांगों पर विचार नहीं किया तो कर्मचारी फिर से आंदोलन की राह पर जाएंगे. इसके लिए आगामी 10 दिसम्बर को रोहतक (Rohtak) में केंद्रीय कमेटी की मीटिंग बुलाई है. जिसमें आगामी रणनीति पर विचार-विमर्श किया जाएगा और उसी समय रणनीति की घोषणा की जाएगी.

रोडवेज कर्मचारी महासंघ के प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश ग्रेवाल दादरी डिपो में कर्मचारियों को संबोधित करने पहुंचे थे. इस दौरान चांदीराम घसौला को प्रदेश उपाध्यक्ष, श्रीभगवान सांगवान को कमीशनरी का प्रभारी व सुरेश सांगवान मैकेनिक को सह प्रभारी पद का दायित्व सौंपा गया. ग्रेवाल ने कर्मचारियों की मीटिंग में कहा कि तालमेल कमेटी द्वारा पिछले दिनों विभाग के निर्देश व परिवहन मंत्री को 31 सूत्रीय मांगों के संदर्भ में ज्ञापन सौंपा था.

ये है रोडवेज कर्मचारियों की मांगें

उनकी प्रमुख मांगों में वर्ष 2016 में लगे चालकों को पक्का करना, विभाग में कार्यरत कच्चे कर्मियों को नियमित करना, वर्ष 1993 से 2002 तक के चालकों को ज्वाइनिंग तिथि से नियमित करना, लाभ भत्तों से संबंधित हैं. डिपो प्रधान राजीव बिगोवा की अगुवाई में कर्मचारियों ने प्रदेशाध्यक्ष को सम्मानित किया. इस दौरान तालमेल कमेटी के कई पदाधिकारी उपस्थित रहे.

10 दिसम्बर को रोहतक में केंद्रीय कमेटी की मीटिंग 

प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश ग्रेवाल ने कहा कि कर्मचारियों की मांगों के संदर्भ में डिपो स्तर पर सम्मेलन आयोजित किए जा रहे हैं. कर्मचारियों से विचार-विमर्श करने के बाद निर्णय लिया है कि अगर सरकार व विभाग द्वारा कर्मचारियों की 31 सूत्रीय मांगों पर विचार नहीं किया तो 10 दिसम्बर को रोहतक में केंद्रीय कमेटी की मीटिंग में आगामी आंदोलन को लेकर रणनीति तैयार की जाएगी.

Tags: Haryana Government, Protest

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर