• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • हरियाणा में मौसम: जमकर बरसे बदरा, बारिश के बाद जलभराव से बढ़ी परेशानी

हरियाणा में मौसम: जमकर बरसे बदरा, बारिश के बाद जलभराव से बढ़ी परेशानी

बारिश के बाद सड़कों में भरा पानी

बारिश के बाद सड़कों में भरा पानी

Rain in Haryana: दो घंटे तक जमकर हुई बारिश (Rain) के चलते सड़क से लेकर गलियों तक में पानी भर गया. यातायात की व्‍यवस्‍था भी प्रभावित हुई.

  • Share this:
चरखी दादरी. हरियाणा के चरखी दादरी (Charkhi Dadri) जिले में सोमवार को करीब दो बजे शुरू हुई तेज बारिश के चलते जहां गर्मी से लोगों को राहत मिली] वहीं बारिश (Rain) से शहर में कई जगह जलभराव के हालात बनने से परेशानियां बढ़ गईं. जल निकासी के पुख्ता प्रबंध नहीं होने के कारण वाहन चालकों के साथ-साथ आमजन को भी काफी परेशानियां हुई.

बता दें कि करीब दो घंटे तक जमकर बरा बरसे. बारिश के दौरान सड़कों और गलियों में पानी ही पानी दिखाई दे रहा था. बारिश रुकने के बाद तक पानी निकासी नहीं होने से लोगों को काफी परेशानियां हुई. बारिश से बस स्टैंड रोड, पुराना बाजार, रेलवे रोड, रोहतक रोड, झाड चौक सहित कई इलाकों में जलभराव की स्थिति बन गई.

प्रशासन के दावे हुए फेल
प्रशासन द्वारा पानी निकासी के पुख्ते दावे भी किए गए थे. बावजूद इसके पानी निकासी की सुचारू व्यवस्था नहीं होने से लोगों को आवागमन में काफी दिक्कतें हुईं. खरीफ फसल के लिए फायदेमंद साबित हो रही बारिश को लेकर किसानों के चेहरों पर खुशी जरूर नजर आई. बारिश से तापमान में भी गिरावट दर्ज की गई है. अगले कुछ दिनों तक गर्मी से राहत मिलने के आसार है.

जलभराव से बढ़ी आफत
बारिश के कारण दादरी शहर के लघु सचिवालय द्वार, नगर परिषद काम्पलेक्स प्रांगण, रोडवेज वर्कशॉप में जलभराव के हालात देखे गए. ढाणी रेलवे पुल से गांधीनगर को जाने वाली सड़क पर भी जलभराव से गांधीनगर, प्रेमनगर व ग्रामीण आंचल से आने-जाने वाले लोग परेशान रहे. इसके अलावा रविदास नगर, कबीर नगर, चरखी गेट सहित दर्जनों क्षेत्रों में बरसाती जलभराव की समस्या से निजात नहीं मिल रही. वहीं प्रदेश के कई अन्य जिलों में भी बारिश हुई, जिससे लोगों को उमस भरी गर्मी से राहत मिली. मौसम विभाग की मानें तो आने वाले दो दिन बारिश हो सकती है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज