चरखी दादरी में तेज रफ्तार सफारी गाड़ी अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई, 3 युवकों की मौत

चरखी दादरी में तेज रफ्तार का कहर

चरखी दादरी में तेज रफ्तार का कहर

Accident in Charkhi Dadri: इस दर्दनाक सड़क हादसे में दो युवकोंं की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं 3 युवक घायल हो गए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 27, 2021, 12:58 PM IST
  • Share this:
चरखी दादरी. चरखी दादरी. झोझू कलां रोड पर गांव कलाली के समीप बीती रात तेज रफ्तार टाटा सफारी गाड़ी पेड़ से जा टकराई. इस हादसे में गाड़ी सवार तीन युवकों की मौत (Death) हो गई. जबकि गंभीर रूप से घायल हुए दो युवकों को रोहतक पीजीआई रेफर किया गया है. मृतकों में एक रोहतक (Rohtak) के गांव फरमाणा निवासी व दो झोझू के रहने वाले हैं। पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है.

बता दें कि बता दें कि कस्बा झोझू कलां निवासी प्रविंद्र के घर पुत्र जन्म पर मांगलिक कार्यक्रम दिशोठन समारोह था. दिशोठन समारोह में प्रमिंद्र का जीजा रोहतक निवासी अजय भी आया हुआ था. बीती रात प्रविंद्र अपने जीजा अजय, तीन दोस्त रमन, दिनेश कुमार व दिनेश सफारी गाड़ी में सवार होकर आदमपुर की ओर तेल डलवाने आ रहे थे। गाड़ी को प्रविंद्र चला आ रहा था. जब वे झोझू कलां से आदमपुर की ओर गांव कलाली के समीप पहुंचे तो अचानक एक गाड़ी के आवरेटक करने से उनकी गाड़ी का संतुलन बिगड़ गया और पेड़ से टकरा गई.

पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंपे शव

हादसे में अजय की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं दिनेश कुमार पुत्र कृष्ण निवासी झोझू कलां ने दादरी सरकारी अस्पताल में पहुंचने पर दम तोड़ दिया. उधर हादसे में घायल हुए प्रमिंद्र, उसका जीजा अजय व दोस्त दिनेश को रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया. जहां उपचार के दौरान प्रमिंद्र के जीजा अजय की भी मौत हो गई. झोझू कलां पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना करते हुए सिविल अस्पताल में शवों का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज