Home /News /haryana /

high speed truck hit car in charkhi dadri one killed one injured hrrm

हरियाणा: कार में मां की दवा लेने जा रहे दो दोस्तों को ट्रक ने मारी टक्कर, एक की मौत, 1 घायल

मेरठ-लोहारू नेशनल हाईवे 334बी पर गांव भैरवी के समीप हुआ हादसा

मेरठ-लोहारू नेशनल हाईवे 334बी पर गांव भैरवी के समीप हुआ हादसा

Accident in Charkhi Dadri: ट्रक की टक्कर लगने से कार सवार सुखबीर व नवीन गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे के बाद ट्रक चालक वाहन को मौके पर ही छोड़ कर फरार हो गया.

चरखी दादरी. मेरठ-लोहारू नेशनल हाईवे 334बी पर दादरी जिले के गांव भैरवी के समीप रविवार रात एक तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से कार सवार एक युवक की मौत हो गई. वहीं उसका दोस्त घायल हो गया. पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है. जानकारी के अनुसार गांव हड़ौदी निवासी करीब 35 वर्षीय सुखबीर रविवार को अपनी मां की दवा लेने के लिए आई 20 कार में सवार होकर दादरी आया था. उसका दोस्त नवीन भी उसके साथ था.

दवा लेने के बाद वे रविवार रात को गांव हड़ौदी वापिस जाने लगे. इस दौरान रात करीब 10 बजे जब वे नेशनल हाईवे 334बी पर गांव भैरवी से थोड़ा आगे राधा स्वामी सत्संग भवन के समीप पहुंचे तो सामने से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी कार में जोरदार टक्कर मार दी. ट्रक की टक्कर लगने से कार सवार सुखबीर व नवीन गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे के बाद ट्रक चालक वाहन को मौके पर ही छोड़ कर फरार हो गया.

वाहन चालकों ने घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया
बाद में वहां से गुजर रहे अन्य वाहन चालकों ने घायलों को संभाला तथा उपचार के लिए दादरी के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया. यहां पर चिकित्सकों ने सुखबीर को मृत घोषित कर दिया. वहीं नवीन का उपचार चल रहा है. घटना की जानकारी पाकर उनके स्वजन व दादरी सदर थाना पुलिस अस्पताल में पहुंची. दादरी सदर थाना पुलिस ने मृतक के चचेरे भाई सुखदेव के बयान के आधार पर ट्रक चालक के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है.

भारतीय नौसेना से रिटायर्ड था सुखबीर
दादरी के सरकारी अस्पताल में मौजूद स्वजनों ने बताया कि सुखबीर भारतीय नौसेना में सिपाही के पद पर कार्यरत था. कुछ समय पहले ही वह भारतीय नौसेना से सेवानिवृत होकर घर आया था. उन्होंने बताया कि वह एक बेटे व एक बेटी का पिता था.

Tags: Accident, Haryana news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर