लाइव टीवी

चरखी दादरी: संदिग्ध हालात में पति-पत्नी ने निगला जहर, दोनों की मौत
Charkhi-Dadri News in Hindi

Pardeep Sahu | News18 Haryana
Updated: April 10, 2020, 4:27 PM IST
चरखी दादरी: संदिग्ध हालात में पति-पत्नी ने निगला जहर, दोनों की मौत
पति-पत्नी ने की आत्महत्या

मृतक के परिजनों (Family Members) ने सीता की तलाश शुरू की तो उन्हें पता चला कि एक महिला का शव (Dead Body) जोहड़ के समीप नग्न अवस्था में पड़ा है. परिजन वहां पहुंचे तो शव सीता का निकला.

  • Share this:
चरखी दादरी. जिले के गांव समसपुर में शुक्रवार सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में दंपति ने जहरीला पदार्थ खा लिया. दोनों के शव अलग-अलग स्थानों पर बरामद हुए हैं. महिला का शव (Dead Body) जोहड़ के समीप नग्न अवस्था में मिला. वहीं उसके पति का शव घर के आंगन में पड़ा था. सदर थाना पुलिस के अलावा एफएसएल टीम और एसपी बलवान सिंह राणा ने मौके पर पहुंचकर जांच की. पुलिस द्वारा शवों को दादरी के सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम (Postmortem) के लिए लाया गया है और जांच शुरू कर दी है.

बताया गया कि गांव समसपुर निवासी 45 वर्षीय राजेश शुक्रवार अल सुबह अपनी पत्नी 40 वर्षीय सीता के साथ घूमने की बात कह घर से निकले थे. करीब चार बजे राजेश के बेटे ने अपने पिता को घर के आंगन में अचेत पड़ा देखा तो उसे सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक के परिजनों ने सीता की तलाश शुरू की तो उन्हें पता चला कि एक महिला का शव जोहड़ के समीप नग्न अवस्था में पड़ा है. परिजन वहां पहुंचे तो शव सीता का निकला.

जांच में जुटी पुलिस



सरपंच जगबीर सिंह ने बताया कि महिला का शव पड़ा होने की जानकारी पुलिस को दी गई. दोनों की मौत कैसे हुई, जानकारी नहीं है. सूचना मिलने पर सदर थाना प्रभारी नरेंद्र सिंह अपनी टीम लेकर मौके पर पहुंचे. डीएसपी हेड क्वार्टर जोगेंद्र सिंह और शमशेर सिंह दहिया भी घटनास्थल पर पहुंचे. बाद में एसपी बलवान सिंह राणा समसपुर और एफएसएल टीम ने मौके पर पहुंचकर निरीक्षण किया.



पोस्टमार्टम के लिए भेजे शव

पुलिस द्वारा दोनों के शवों का सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है. फिलहाल जहर निगलने के कारणों का पता नहीं चल पाया है. सदर पुलिस थाना प्रभारी नरेंद्र सिंह ने बताया कि प्राथमिक जांच में यह मामला सुसाइड का लग रहा है. दंपति के शवों का पोस्टमार्टम बोर्ड से करवाया जाएगा. हम प्रयास करेंगे कि पोस्टमार्टम रोहतक पीजीआई करवाए जाए. फिलहाल पुलिस ने मृतकों के बेटे कृष्ण के बयान पर जांच शुरू कर दी है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चरखी दादरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 10, 2020, 4:27 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading