बलराज कुंडू तथ्य पेश करें तो होगी कार्रवाई : डिप्टी स्पीकर
Charkhi-Dadri News in Hindi

बलराज कुंडू तथ्य पेश करें तो होगी कार्रवाई : डिप्टी स्पीकर
डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा ने कहा कि विधायक बलराज कुंडू का बिना तथ्यों के आधार पर लांछन लगाना गलत है.

हरियाणा विधानसभा के डिप्टी स्पीकर (Deputy Speaker) रणबीर गंगवा (Ranvir Gangwa) ने कहा कि विधायक बलराज कुंडू (Balraj Kundu) का किसी राजनीतिक व्यक्ति पर बिना तथ्यों के आधार पर लांछन लगाना गलत है. उन्होंने कहा कि अगर विधायक तथ्य पेश करें तो सरकार संबंधित व्यक्ति पर कार्रवाई करेगी.

  • Share this:
चरखी दादरी. हरियाणा विधानसभा के डिप्टी स्पीकर (Deputy Speaker) रणबीर गंगवा (Ranvir Gangwa) ने कहा कि विधायक बलराज कुंडू (Balraj Kundu) का किसी राजनीतिक व्यक्ति पर बिना तथ्यों के आधार पर लांछन लगाना गलत है. उन्होंने कहा कि अगर विधायक तथ्य पेश करें तो सरकार संबंधित व्यक्ति पर कार्रवाई करेगी. निर्दलीय विधायक सरकार से समर्थन वापिस लेता है तो वह उनका अधिकार क्षेत्र है. रणबीर गंगवा ने कहा कि विधानसभा की ओर से ऐसा कोई प्रावधान नहीं है कि कोई निर्दलीय विधायक समर्थन वापिस ले तो उनपर कार्रवाई हो. वहीं, निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू के  सरकार से समर्थन वापस लेने पर इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय चौटाला (Digvijay Chautala) ने अपनी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि एक विधायक से सरकार नहीं गिरती है.

15 मार्च को हिसार में होगा पिछड़ा वर्ग सम्मेलन का आयोजन

डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा रविवार को दादरी के रेस्ट हाऊस में कार्यकर्ताओं की बैठक लेने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं को 15 मार्च को हिसार में होने वाले पिछड़ा वर्ग सम्मेलन में शामिल होने का न्योता दिया और कहा कि पिछड़ा वर्ग समाज द्वारा सीएम मनोहर लाल का सम्मान किया जाएगा. उन्होंने बताया कि इस सम्मेलन में सीएम मनोहरलाल खट्टर पिछड़ा वर्ग के लिए कई घोषणाएं भी करेंगे. बैठक के बाद डिप्टी स्पीकर ने कहा कि कांग्रेसियों का काम अब सिर्फ आरोप लगाना ही रह गया है, कांग्रेस की फितरत ही ऐसी बन गई है.



कांग्रेस हर अच्छे कार्य का विरोध करती है: रणबीर गंगवा



डिप्टी स्पीकर ने कहा कि कोई भी सरकार अच्छा कार्य करे तो उसकी प्रशंसा की जानी चाहिए. कांग्रेसी प्रशंसा करने की बजाय उल्टा जनता को गुमराह करती है. कांग्रेस ने धारा 370 व सीएए का भी विरोध किया है और अब ये राम मंदिर का भी विरोध कर सकते हैं. कांग्रेसी नेता दीपेंद्र हुड्डा के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि हरियाणा कर्जदार नहीं बल्कि विकास के पथ पर आगे बढ़ रहा है.

ranvir gangwa
रणबीर गंगवा ने कहा कि कांग्रेस हर अच्छे कार्य का विरोध करती है.


'हरियाणा का राजकोषीय घाटा तीन फीसदी से कम'

उन्होंने कहा कि बजट में भी प्रदेश सरकार ने हरियाणा के विकास के लिए अनेक योजनाओं को बढ़ावा दिया. बजट में हरियाणा का राजकीय कोष घाटा 3 प्रतिशत से कम है. वहीं उन्होंने राज्यसभा की सीटों के बारे कहा कि राज्यसभा की दो सीटें भाजपा के पक्ष में जाएंगी. एक सीट विपक्ष में जा सकती है. गठबंधन सरकार द्वारा जनहित में किए जा रहे कार्यों को लेकर विपक्ष के पास कोई मुद्दा ही नहीं बचा है.

यह भी पढ़ें: हरियाणाः बलराज कुंडू की समर्थन वापसी पर दिग्विजय चौटाला बोले- एक विधायक से नहीं गिरती सरकार

दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर हत्या,भाई ने बहन के ससुराल वालों पर की FIR
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading