• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • विकास कार्यों में देरी हुई तो संबंधित विभाग के खिलाफ होगी कड़ी कार्रवाई: धर्मवीर सिंह

विकास कार्यों में देरी हुई तो संबंधित विभाग के खिलाफ होगी कड़ी कार्रवाई: धर्मवीर सिंह

बीजेपी सांसद धर्मवीर ने कहा कि ओलावृष्टि के चलते किसानों को नुकसान हुआ है. इसकी भरवाई प्रदेश सरकार जल्द करेगी.

बीजेपी सांसद धर्मवीर ने कहा कि ओलावृष्टि के चलते किसानों को नुकसान हुआ है. इसकी भरवाई प्रदेश सरकार जल्द करेगी.

भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी (BJP) सांसद धर्मवीर सिंह (Dharamveer Singh) ने दादरी के लघु सचिवालय में जिलेभर के आला अधिकारियों की मीटिंग ली और निर्देश दिए हैं कि विकास कार्यों में किसी भी तरह से देरी नहीं हो. ऐसा होने पर संबंधित विभाग के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

  • Share this:
चरखी दादरी. भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी (BJP) सांसद धर्मवीर सिंह (MP Dharamveer Singh) ने दादरी के लघु सचिवालय में जिलेभर के आला अधिकारियों की मीटिंग ली और निर्देश दिए हैं कि विकास कार्यों (Development Work) में किसी भी तरह से देरी नहीं हो. ऐसा होने पर संबंधित विभाग के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. ऐसे में सभी अधिकारी आपस में सामंजस्य बनाते हुए जिले में डिवलेपमेंट के लिए योजनाएं तैयार कर धरातल पर लागू करें. सांसद ने कहा कि इस बार ओलावृष्टि के चलते किसानों को काफी नुकसान हुआ है. प्रभावित क्षेत्र की गिरदावरी करवा कर प्रदेश सरकार से जल्द ही नुकसान की भरपाई करवाई जाएगी.

'गठबंधन की सरकार बनने के बाद जनता की डिमांड बढ़ी है'

अधिकारियों की मीटिंग के बाद मीडिया से रू-ब-रू होते हुए सांसद धर्मवीर सिंह ने कहा कि भाजपा सरकार ने अपने पिछले कार्यकाल के दौरान विकास को आगे बढ़ाया था. इस बार गठबंधन की सरकार होने पर जनता की डिमांड बढ़ी है और दोगुने जोश के साथ विकास कार्य करवाएं जाएंगे. उन्होंने कहा कि विकास कार्यों को लेकर अधिकारियों से फीड बैक लिया गया है. इस फीडबैक के अनुसार ही जिले में इंफ्रास्ट्रक्चर तैयार किया जाएगा.

Crops
सांसद ने कहा कि इस बार ओलावृष्टि के चलते भिवानी, महेंद्रगढ़ व दादरी जिले में किसानों को काफी नुकसान हुआ है.


'ओलावृष्टि के चलते हुए नुकसान की सरकार करेगी भरपाई'

सांसद ने कहा कि इस बार ओलावृष्टि के चलते भिवानी, महेंद्रगढ़ व दादरी जिले में किसानों को काफी नुकसान हुआ है. प्रभावित क्षेत्र की गिरदावरी करवा कर प्रदेश सरकार से जल्द ही नुकसान की भरपाई करवाई जाएगी. इसके लिए उन्होंने सीएम को भी अवगत करवाया है. इस दौरान सांसद ने प्रशासनिक अधिकारियों संग जनसमस्याएं भी सुनी और मौके पर ही अधिकारियों को निपटाने के बारे में निर्देेश जारी किए.

यह भी पढ़ें: ओपी चौटाला से माफ़ी मांगकर इनेलो में वापस आ जाएं दुष्यंत: रवि चौटाला

गुरुग्राम: जल्द तय हो जाएगा अरावली में NCZ का दायरा, कंस्ट्रक्शन पर लगेगा बैन

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज