चरखी दादरी: मुर्गी फार्म की आड़ में चल रही थी देसी शराब की अवैध फैक्ट्री, 4 आरोपी काबू, 3 फरार
Charkhi-Dadri News in Hindi

चरखी दादरी: मुर्गी फार्म की आड़ में चल रही थी देसी शराब की अवैध फैक्ट्री, 4 आरोपी काबू, 3 फरार
पुलिस गिरफ्त में आरोपी

डीएसपी राम सिंह बिश्नोई ने बताया कि मुर्गी फार्म में स्पिरिट से नकली शराब तैयार करने के मामले में चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है जबकि तीन अभी फरार हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 16, 2020, 11:39 AM IST
  • Share this:
चरखी दादरी. गांव जेवली के खेतों में मुर्गी फार्म की आड़ में अवैध रूप से देसी शराब तैयार की जा रही थी. दादरी स्पेशल स्टाफ ने रात के अंधेरे में अवैध शराब की फैक्ट्री (Factory) का भंडाफोड़ किया है. छापेमारी के दौरान पुलिस ने मौके से चार आरोपियों को दबोचा जबकि वहीं तीन भागने में कामयाब हो गए. पुलिस ने मौके से 7400 बोतल देसी शराब (Alcohol) की खाली बोतलों के अलावा 120 गत्ता पेटी, ढक्कन व पैकिंग और सील लगाने की मशीनें सहित अन्य सामान बरामद किया है.

इसके अलावा 25 पेटी तैयार देसी शराब भी बरामद हुई. मौके से देसी शराब की तैयार पेटियों के अलावा भारी मात्रा में ढक्कन, सील, लेबल व गत्ता पेटी बरामद किए हैं. बता दें कि गुप्त सूचना के आधार स्पेशल स्टाफ प्रभारी सतीश कुमार के नेतृत्व में टीम गठित करते हुए टीम ने देर रात गांव जेवली के खेतों में स्थित एक मुर्गी फार्म पर छापेमारी करते हुए अवैध शराब की फैक्टरी का भंडाफोड़ किया.

तीन आरोपी फरार



पुलिस ने मौके से चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. वहीं टीम के पहुंचते ही तीन आरोपी पिकअप डाला में स्पिरिट के ड्रम लेकर फरार हो गए. मौके से पुलिस ने काफी संख्या में शराब बारदाना के अलावा बोतलों के ढक्कन व पैकिंग मशीन भी बरामद की. गिरफ्तार किये गए चारों बाढड़ा थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं.
नकली शराब करते थे तैयार

डीएसपी राम सिंह बिश्नोई ने बताया कि मुर्गी फार्म में स्पिरिट से नकली शराब तैयार करने के मामले में चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है जबकि तीन अभी फरार हैं. जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा. उन्होंने बताया कि मुर्गी फार्म की आड़ में अवैध रूप से देशी शराब तैयार की जा रही थी. फरार आरोपियों की धरपकड़ के लिए कई टीमें दबिश दे रही हैं. गिरफ्तार किए गए आरोपियों से अभी पूछताछ की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading