होम /न्यूज /हरियाणा /

हरियाणा: लॉकडाउन में अवैध शराब का धंधा, कंटेनर से 290 पेटी अवैध शराब पकड़ी

हरियाणा: लॉकडाउन में अवैध शराब का धंधा, कंटेनर से 290 पेटी अवैध शराब पकड़ी

पुलिस ने कंटेनर के चालक व परिचालक को गिरफ्तार किया.

पुलिस ने कंटेनर के चालक व परिचालक को गिरफ्तार किया.

कंटेनर के अंदर टी-शर्ट (T-Shirt) के कार्टूनों के नीचे शराब (Alcohol) की पेटियां बरामद हुई. पुलिस ने केस दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है.

चरखी दादरी. लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान शराब का अवैध रूप से धंधा किस कदर चल रहा है, इसका उदाहरण दादरी पुलिस द्वारा पकड़े गए एक कंटेनर से मिली शराब (Alcohol) की सैंकड़ों पेटियों से पता चलता है. झोझू कलां पुलिस ने दादरी-महेंद्रगढ़ रोड पर टी-शर्ट कार्टूनों से भरे एक कंटेनर को पकड़ा है. जांच के दौरान पुलिस ने कंटेनर में टी-शर्ट कार्टूनों के नीचे 290 अंग्रेजी शराब की पेटियां बरामद की हैं.

वहीं पुलिस ने कंटेनर के चालक व परिचालक को भी काबू किया है. बता दें कि लॉकडाउन के दौरान झोझू कलां पुलिस पार्टी दादरी-महेंद्रगढ़ रोड पर गांव चांगरोड के समीप नाकेबंदी के दौरान उपस्थित थी. इसी दौरान महेंद्रगढ़ से दादरी की ओर एक तेज गति से कंटेनर आया तो पुलिस ने उसे रोकने का प्रयास किया. पुलिस को देखकर कंटेनर चालक ने गाड़ी को घुमाकर वापस भगाया तो पुलिस ने पीछा करते हुए कंटेनर को पकड़ लिया और उसके चालक व परिचालक को हिरासत में ले लिया.

केस दर्ज, जांच शुरू

पुलिस टीम द्वारा कंटेनर की जांच की तो उसमें रखे टी-शर्ट के कार्टूनों के नीचे शराब की पेटियां बरामद हुई. जांच के दौरान पुलिस ने कंटेनर से 290 अंग्रेजी शराब की एपिसोट मार्का बरामद की. पुलिस ने इस संबंध में विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है.

चालक व परिचालक को गिरफ्तार किया

एसपी विनोद कुमार ने बताया कि पुलिस द्वारा पकड़ा गया कंटेनर राजस्थान से दादरी की ओर आ रहा था. लॉकडाउन में अवैध शराब को बेचने की तैयारी थी. इसी दौरान पुलिस ने कंटेनर को काबू करते हुए अवैध शराब की 290 पेटियां पकड़ते हुए चालक व परिचालक को गिरफ्तार कर लिया है. एसपी ने बताया कि फिलहाल पुलिस द्वारा जांच की जा रही है कि शराब कहां से लाई गई और कहां बेची जानी थी. साथ ही इस धंधे में कौन-कौन लिप्त हैं, जांच में स्पष्ट हो पाएगा.

Tags: Crime News, Haryana Lockdown, Haryana police

अगली ख़बर