लाइव टीवी
Elec-widget

शादी में DJ पर डांस को लेकर हुए झगड़े में युवक की गाड़ी से कुचल कर ले ली जान

Pardeep Sahu | News18 Haryana
Updated: November 23, 2019, 5:48 PM IST
शादी में DJ पर डांस को लेकर हुए झगड़े में युवक की गाड़ी से कुचल कर ले ली जान
चरखी दादरी में DJ पर डांस को लेकर हुए झगड़े में एक युवक की गाड़ी से कुचल कर जान ले ली.

चरखी दादरी (Charkhi Dadri) जिले के गांव गोविंदपुरा में बारात में आए युवकों के बीच डीजे पर नाचने (Dance At DJ) को लेकर झगड़ा (Fighting) शुरू हो गया. इसमें एक युवक की लाठी डंडों से पीटा गया और उसके बाद गाड़ी से रौंदकर उसकी हत्या (Murder) कर दी.

  • Share this:
चरखी दादरी. हरियाणा में चरखी दादरी (Charkhi Dadri) जिले के गांव गोविंदपुरा में बारात में आए युवकों के बीच डीजे पर नाचने (Dance At DJ) को लेकर झगड़ा (Fighting) शुरू हो गया. इसमें एक युवक की लाठी डंडों से पीटा गया और उसके बाद गाड़ी से रौंदकर उसकी हत्या (Murder) कर दी. हत्या के बाद सभी आरोपी गाड़ी सहित फरार हो गए. बाढड़ा थाना पुलिस ने चार युवकों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर गिरफ्तारी के प्रयास तेज कर दिए हैं. भिवानी जिले के गांव टोडा ढाणी से बीती शुक्रवार की रात जिले के गांव गोविंदपुरा में बारात आई थी. शादी समारोह के दौरान डीजे पर नाचने को लेकर कुछ युवकों के बीच झगड़ा हो गया. हालांकि मौके पर ही झगड़े को निपटा भी दिया गया.

मृतक की उम्र 35 वर्ष के करीब थी

इस घटना के बाद कुछ युवकों ने गांव टोडा ढाणी निवासी 35 वर्षीय प्रवीण को गांव के बाहर रास्ते में रोक कर उसपर लाठी-डंडों से हमला कर दिया. इस हमले में घायल प्रवीण बेसुध होकर गली में पड़ा था. इसी दौरान हमलावरों ने पिकअप गाड़ी से प्रवीण की रौंदकर हत्या कर दी और गाड़ी सहित फरार हो गए. घटना की सूचना मिलने पर देर रात ही बाढड़ा पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू कर दी.

Anil Kumar
डीएसपी अनिल कुमार ने बताया कि परिजनों के बयान पर चार युवकों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया गया है.


चार युवकों पर मामला दर्ज, सभी फरार

शव का दादरी के सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया. मृतक के भाई नरेंद्र ने बताया कि चार युवकों ने प्रवीण पर लाठी-डंडों से हमला किया और गाड़ी से रौंदकर फरार हो गए. इस दौरान नरेंद्र ने अपने भाई को बचाने का प्रयास किया तो उस पर भी गाड़ी चढ़ाने का प्रयास किया गया.

आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए चार टीमों का किया गया गठन
Loading...

डीएसपी अनिल कुमार ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है. इस संबंध में परिजनों के बयान पर चार युवकों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया गया है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए चार टीमों का गठन किया गया है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

यह भी पढ़ें: फेसबुक पर दोस्ती कर नौकरी का दिया झांसा, सोनीपत से दादरी बुलाकर किया दुष्कर्म

  पार्टी के दौरान युवती की संदिग्ध मौत, युवक-युवतियों से पुलिस कर रही पूछताछ

पानीपत से फर्जी ASI और IG का पीए गिरफ्तार, Jobs लगाने के नाम करता था ठगी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चरखी दादरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 23, 2019, 5:46 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...