झगड़े में चालक ने शराब पी रहे दो लोगों को अपनी पिकअप वाहन से कुचला, मौत
Charkhi-Dadri News in Hindi

झगड़े में चालक ने शराब पी रहे दो लोगों को अपनी पिकअप वाहन से कुचला, मौत
पिकअप चालक ने झगड़े में दो शराबियों को अपनी गाड़ी से कुचलकर मौत के घाट उतार दिया.

चरखी दादरी (Charkhi Dadri) जिले में गांव कान्हड़ा में पिकअप गाड़ी (Pickup Vehicle) ने शराब (Wine) पी रहे दो लोगों पर गाड़ी चढ़ा दी, जिससे उन दोनों की मौके पर ही मौत हो गई.

  • Share this:
चरखी दादरी. हरियाणा (Haryana) के चरखी दादरी (Charkhi Dadri) जिले में गांव कान्हड़ा में पिकअप गाड़ी (Pickup Vehicle) ने शराब (Wine) पी रहे दो लोगों पर गाड़ी चढ़ा दी, जिससे उन दोनों की मौके पर ही मौत हो गई.

पूरा मामला

घटना देर रात सोमवार की है, जब दो व्यक्ति ठेका के पास बैठकर शराब पी रहे थे. इस दौरान पिकअप वाहन चालक (Driver) से उनका झगड़ा (Quarrel) होने पर गाड़ी के ड्राइवर ने गुस्से में आकर दोनों को अपनी गाड़ी से कुचलकर मौत के घाट उतार दिया. इसके बाद आरोपी वाहन को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया.



मृतकों की शिनाख्त महेंद्र और कुलवीर के रूप में हुई है, जिसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है. वहीं घटना की सूचना मिलते ही देर रात मौके पर पहुंची बाढड़ा थाना पुलिस ने शवों को दादरी के सिविल अस्पताल भिजवाया.
फिलहाल, पुलिस ने वारदात के चश्मदीद (Eye witness) के बयान के आधार पर आरोपी चालक के खिलाफ मामला दर्ज उसकी छानबीन शुरू कर दी है. साथ ही मौके से पिकअप गाड़ी को पुलिस ने जब्त कर लिया है.

ये भी पढ़ें:- गोहाना-सोनीपत रोड पर दो कारों में हुई भीषण टक्कर में 2 की मौत, 4 घायल

ये भी पढ़ें:- कीकर का पेड़ बना विवाद का कारण, खूनी संघर्ष में 1 की मौत, डेढ़ दर्जन लोग घायल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज