हरियाणा: कैंटर-ट्रक की भिड़ंत में 03 की मौत, मृतकों को JCB से निकाला

चरखी दादरी जिले में दादरी-नारनौल रोड पर कैंटर व ट्रक की भिड़ंत हो गई. इस घटना में तीन लोगों की मौत हो गई.

Pardeep Sahu | News18 Haryana
Updated: August 29, 2019, 3:03 PM IST
हरियाणा: कैंटर-ट्रक की भिड़ंत में 03 की मौत, मृतकों को JCB से निकाला
दादरी-नारनौल रोड पर कैंटर व ट्रक की भिड़ंत हो गई. इस घटना में तीन लोगों की मौत हो गई.
Pardeep Sahu
Pardeep Sahu | News18 Haryana
Updated: August 29, 2019, 3:03 PM IST
हरियाणा के चरखी दादरी जिले (Charkhi Dadri District) में दादरी-नारनौल रोड (Dadri-Narnaul Road) पर गांव आदमपुर के समीप कैंटर (canter) व ट्रक (Truck) की भिड़ंत हो गई. इस हादसे में दोनों गाड़ियों के ड्राइवर (Driver) और एक मिस्त्री (Labour) की मौत (Death) हो गई. एक गाड़ी का परिचालक गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल को रोहतक पीजीआई (PGI) रेफर किया गया है. यह हादसा उस वक्त हुआ जब टायर पंक्चर होने के बाद कैंटर सड़क किनारे खड़ा किया गया था और मिस्त्री उसकी मरम्मत में लगा हुआ था. दादरी सदर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को जेसीबी की सहायता से बाहर निकाला और पोस्टमार्टम (Postmortem) के लिए दादरी के सरकारी अस्पताल भेज दिया है.

सड़क किनारे खड़े कैंटर को ट्रक ने मारा टक्कर

Accident-दुघर्टना
थाना प्रभारी दलबीर सिंह ने बताया कि दोनों गाड़ियों के चालकों व मिस्त्री के शव को बाहर निकाला गया है.


कैंटर की टायर पंक्चर लगाते समय नारनौल की ओर से तेज गति से आ रहे एक ट्रक ने कैंटर को जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में टायर का पंक्चर लगा रहे मिस्त्री राहुल की मौत हो गई है. वह आदमपुर गांव का निवासी था. वहीं पीछे से टक्कर मारने वाले ट्रक के चालक की भी मौके पर मौत हो गई. ट्रक का परिचालक गंभीर रूप से घायल हो गया.

घायल परिचालक को दादरी अस्पताल में दाखिल कराया

घायल परिचालक को उपचार के लिए दादरी के सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया है. उसे रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया है. इसकी सूचना मिलने पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद जेसीबी की सहायता से तीनों के शवों को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए दादरी के सरकारी अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया.

गाड़ी चालकों की नहीं हो पाई है शिनाख्त
Loading...

थाना प्रभारी दलबीर सिंह ने बताया कि दोनों गाड़ियों के चालकों व मिस्त्री के शव को बाहर निकाला गया है. इस हादसे के कारणों की जांच की जा रही है. फिलहाल मिस्त्री की शिनाख्त हो चुकी है लेकिन गाड़ी चालकों की शिनाख्त की जा रही है.

यह भी पढ़े: हरियाणा: नाबालिग के साथ बलात्कार कर बेचने के आरोप में 05 गिरफ्तार

करनाल: यमुना नहर में नहाने गए तीन बच्चे बह गए, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

 दो बार विधायक रही शारदा राठौर ने BJP का दामन थामा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चरखी दादरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 29, 2019, 3:03 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...