लाइव टीवी

चरखी दादरी: ओवरटेक करने के चक्कर में तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराई, दो की मौत
Charkhi-Dadri News in Hindi

Pardeep Sahu | News18 Haryana
Updated: January 19, 2020, 1:36 PM IST
चरखी दादरी: ओवरटेक करने के चक्कर में तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराई, दो की मौत
पेड़ से टकराने के बाद कार के उड़े परखच्चे

चरखी दादरी (Charkhi Dadri) जिले में एक अज्ञात वाहन को ओवरटेक करने के चक्कर में तेज रफ्तार कार (Speedy Car) पेड़ से जा टकराई (Collision). हादसे में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई.

  • Share this:
चरखी दादरी. हरियाणा (Haryana) के चरखी दादरी (Charkhi Dadri) जिले में एक अज्ञात वाहन को ओवरटेक करने के चक्कर में तेज रफ्तार कार (Speedy Car) पेड़ से जा टकराई (Collision). हादसे में कार में सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे उड़ गए हैं. घटना बीती रात गांव बडराई के पास की है.

बहन की शादी कार्ड लेकर कार में जा रहे थे युवक

मिली जानकारी के मुताबिक दोनों युवक अपनी बहन की शादी का कार्ड देने के लिए रिश्तेदारों के पास जा रहे थे, तभी उनके साथ ये हादसा हो गया. बता दें कि कृष्ण (मृतक) अपने ममेरे भाई अनिल (मृतक) को अपने साथ कार में लेकर जा रहा था. इधर, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. साथ ही मृतकों के परिजनों को सूचित कर मामले में आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

शव परिजनों को सौंपा गया

बहरहाल, स्थानीय लोगों से मिली सूचना के आधार पर देर रात पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को दादरी के सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए रखवाया. परिजनों के अस्पताल पहुंचने के बाद मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम कराया गया.

ये भी पढ़ें:- मलिक के लगाए आरोप पर ओपी धनखड़ बोले- 'मुझे उनके किसी सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं'

ये भी पढ़ें:- पानीपत में कोहरे के कारण विजिबिलिटी हुई कम, कार से टकराकर पलटी बस

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चरखी दादरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 19, 2020, 1:36 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर