लाइव टीवी

चरखी दादरी में सांडों के बीच युद्ध में एक दुकान की छत पर जा चढ़ा, दो घंटे तक मचाता रहा उत्पात

Pardeep Sahu | News18 Haryana
Updated: November 15, 2019, 5:38 PM IST
चरखी दादरी में सांडों के बीच युद्ध में एक दुकान की छत पर जा चढ़ा, दो घंटे तक मचाता रहा उत्पात
करीब दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद सांड को छत से नीचे उतारने में सफलता मिल पाई.

चरखी दादरी (Charkhi Dadri) में शुक्रवार को सांडों (Bull Fight) के बीच मार्केट में युद्ध शुरू हो गया. एक सांड दुकान की छत पर जा चढ़ा और दो घंटे तक उत्पात मचाता रहा.

  • Share this:
चरखी दादरी. चरखी दादरी में आवारा पशुओं (Stray Animal) का आतंक (Animal Terror) लगातार जारी है. शुक्रवार को एक हैरान कर देने वाली घटना बस स्टैंड के सामने पूर्ण मार्केट में हुई. यहां पर सांडों के बीच हुई लड़ाई के दौरान एक सांड (Bull) दुकान की छत पर चढ़ गया. इसके चलते दुकानदार खौफजदा होकर अपनी-अपनी दुकानें बंद करी. करीब दो घंटों की काफी मशक्कत के बाद सांड को नीचे उतारा गया. हैरानी की बात यह है कि यह सांडों का से यह खौफनाक खेल चलता रहा लेकिन पुलिस की टीम मौके पर नहीं पहुंची. मौके पर ना ही नगर परिषद की टीम पहुंची. आवारा पशुओं के आतंक को देखते हुए दुकानदारों ने एकत्रित होकर रोष जताया और डीसी के नाम ज्ञापन सौंपा.

मौके पर नहीं पहुंचा पुलिस प्रशासन

बता दें कि शहर की अधिकांश मार्केटों के साथ-साथ रिहायशी इलाकों में आवारा पशुओं की भरमार है. हालांकि सरकार व प्रशासन द्वारा शहर में नंदीशाला भी खोली गई थी और नगर परिषद द्वारा आवरा पशुओं से निजात दिलाने के दावे भी किए गए थे. इसके बावजूद आजतक इस दिशा में कोई खास कार्रवाई होती नजर नहीं आई है. आवारा पशुओं से आमजन के साथ-साथ दुकानदार भी खासे परेशान हैं.



दो घंटे की मशक्कत के बाद छत से उतरा सांड

शुक्रवार को दोपहर बस स्टैंड के सामने पूर्व मार्केट में दो सांडों के बीच लड़ाई हुई तो दुकानदारों ने अपनी दुकानें बंद कर ली. इसी दौरान एक सांड दुकान की छत पर पहुंच गया. हालांकि दुकानदारोंं ने सांड को उतारने का प्रयास किया. सांड इस प्रयास में लगे दुकानदारों के पीछे भागता रहा और आतंक मचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी. करीब दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद सांड को छत से नीचे उतारने में सफलता मिल पाई. इस दौरान नगर परिषद या प्रशासन की ओर से कोई टीम मौके पर पहुंचने व आवारा पशुओं से परेशान दुकानदारों ने रोष जताया. भगत सिंह ब्रिगेड के प्रधान कृष्ण फौगाट की अगुवाई में दुकानदारों ने डीसी को ज्ञापन सौंपकर कार्रवाई की मांग की गई.

यह भी पढ़ें: सोनीपत में दिनदहाड़े बाप और बेटे को मारी गोलियां, दोनों की हालत गंभीरपराली जलाने वालों किसानों के शस्त्र लाइसेंस होंगे रदद्, आदेश जारी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चरखी दादरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 15, 2019, 5:25 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर