लाइव टीवी

हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019: इनेलो प्रमुख ओमप्रकाश चौटाला ने कहा, जिन्हें इज्जत दी, वे ही भगौड़े साबित हुए
Charkhi-Dadri News in Hindi

Pardeep Sahu | News18 Haryana
Updated: September 30, 2019, 8:16 AM IST
हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019: इनेलो प्रमुख ओमप्रकाश चौटाला ने कहा, जिन्हें इज्जत दी, वे ही भगौड़े साबित हुए
इनेलो के प्रमुख ओमप्रकाश चौटाला ने कहा कि जिनको इज्जत दी, वे ही भगौड़े साबित हुए.

इनेलो के प्रमुख ओमप्रकाश चौटाला ने कहा कि जिनको इज्जत दी, वे ही भगौड़े साबित हुए. हम दोबारा ऐसे नेताओं को पार्टी में कोई जगह नहीं देने वाले हैं.

  • Share this:
चरखी दादरी. पैरोल पर जेल से बाहर आए इनेलो (INLD Cheif) के प्रमुख ओमप्रकाश चौटाला (Omprakash Chautala) ने कहा कि जिनको इज्जत दी, वे ही भगौड़े साबित हुए. हम दोबारा ऐसे नेताओं को पार्टी में कोई जगह नहीं देने वाले हैं. हमें दूसरी पार्टियों के अच्छे नेताओं (Good Leader) से परेहज नहीं है. हमारी पार्टी के कार्यकर्ता नए लोगों के लिए सिफारिश करेंगे तो उनको टिकट देने पर विचार किया जा सकता है. गौरतलब है कि इनेलो 2 अक्टूबर को प्रत्याशियों की घोषणा करेगी. इस दौरान नगर परिषद के वाइस चेयरमैन बबलू श्योराण (Babloo Shyoran) व आनंद श्योराण (Anand Shyoran) ने ओमप्रकाश चौटाला को स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया.

'हमें दूसरी पार्टियों के अच्छे नेताओं से कोई परहेज नहीं'

ओमप्रकाश चौटाला रविवार की देर शाम पार्टी कार्यालय में कार्यकर्ताओं की मीटिंग (Party Worker's Meeting) को संबोधित करने पहुंचे थे. उन्होंने कार्यकर्ताओं से विधानसभा चुनाव को लेकर उनके क्षेत्र से उम्मीदवारों के नाम सुझाने की बात करते हुए कहा कि कार्यकर्ता ही मिलकर उम्मीदवार का नाम तय करके भेंजे ताकि उनके अनुसार विचार किया जा सके. इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि दूसरी पार्टियों के अच्छे नेताओं का इनेलो में स्वागत करेंगे और बेहतर होंगे तो टिकट पर विचार भी करेंगे.

omprakash Chautala-ओमप्रकाश चौटाला
ओमप्रकाश चौटाला ने कहा कि दूसरी पार्टियों के अच्छे नेताओं का इनेलो में स्वागत करेंगे और बेहतर होंगे तो टिकट पर विचार भी करेंगे. (File Photo)


'पार्टी के कार्यकर्ता ही उम्मीदवार तय करेंगे'

ओमप्रकाश चौटाला ने कहा कि लोकसभा चुनाव में जीतने वाले सांसदों को फूल की बजाय पत्थरों से स्वागत किया गया, क्योंकि प्रदेश व देश का नागरिक भाजपा की जनविरोधी नीतियों से परेशान व हताश हैं. चौटाला ने विपक्षी दलों पर तंज कसते हुए कहा कि दूसरे दलों के प्रत्याशी दिल्ली या चंडीगढ़ में बैठकर तय होते हैं, लेकिन इनेलो के प्रत्याशियों का फैसला कार्यकर्ता ही करेंगे. उन्होंने कहा कि इनेलो ऐसे उम्मीदवारों को मैदान में उतारेगी जिनकी छवि साफ हो और संगठन के प्रति कर्मठ और निष्ठावान हो.

यह भी पढ़ें: AAP पार्टी नेता नवीन जयहिंद ने कहा, जनता CM को हरिद्वार भेजने का काम करेगी 'एक ने मेरे भाई को हनीट्रैप में फंसाया और दूसरी उसकी मौत के लिए जिम्मेदार'

हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019: BJP की पहली लिस्ट जारी, जानिए कौन कहां से लड़ेगा 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चरखी दादरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 30, 2019, 8:16 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर