गठबंधन प्रत्यशी स्वाति यादव ने किया नामांकन, कहा- जजपा के चल रहे हैं ‘अच्छे दिन’

गठबंधन की प्रत्याशी स्वाति यादव ने कहा कि जेजेपी के अच्छे दिन चल रहे हैं. ये अच्छे दिन ही हमें संसद तक पहुंचाएंगे.

News18 Haryana
Updated: April 22, 2019, 6:22 PM IST
गठबंधन प्रत्यशी स्वाति यादव ने किया नामांकन, कहा- जजपा के चल रहे हैं ‘अच्छे दिन’
स्वाति यादव, प्रत्याशी जजपा-आप
News18 Haryana
Updated: April 22, 2019, 6:22 PM IST
जजपा व आप का गठबंधन होने पर दादरी में पहला कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किया गया. सम्मेलन में गठबंधन की प्रत्याशी स्वाति यादव ने कहा कि जेजेपी के अच्छे दिन चल रहे हैं. पार्टी युवाओं, किसान, कर्मचारी सहित हर वर्ग के हित की आवाज देश की संसद में उठाएगी. ये अच्छे दिन ही हमें संसद तक पहुंचाएंगे. स्वाति यादव ने मंच पर अजय चौटाला के पैर छूते हुए जीत का आशीर्वाद लिया. इस दौरान आप प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिंद व दिग्विजय चौटाला ने भी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया.

भिवानी से गठबंधन की प्रत्याशी स्वाति यादव के नामांकन से पहले अजय चौटाला ने भी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. इस दौरान जहां नेताओं ने गठबंधन प्रत्याशी के समर्थन की अपील की, वहीं जजपा के संस्थापक डॉक्टर अजय चौटाला ने कहा कि जनशक्ति का सदैव साथ रहा है,  अब इसे निभाकर दिखाने का समय आ गया है.

भिवानी रोड स्थित सांगवान वाटिका में सम्मेलन को संबोधित करते हुए अजय चौटाला ने कहा कि 'यह क्षेत्र मेरी कर्मभूमि है. अभी तक जनता ने मुझे यहां से जितने वोट दिए, उससे कई गुना ज्यादा वोट देकर स्वाति को सांसद बनाकर भेजें'. उन्होंने कहा जनता के वोट का हिसाब क्षेत्र में विकास कराकर पूरा करेंगे. अजय ने कहा कि 'हमने सदैव जनहित की राजनीति की है, दिखावा व स्वार्थी लोगों को पीछे छोड़ दिया'. देश में क्षेत्र के विकास की भागीदारी बनाने के लिए स्वाति यादव को जीताने की बात कही. कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि ‘प्रत्येक कार्यकर्ता अपने आप को स्वाति मानकर प्रचार करे. कार्यकर्ता साबित कर दें कि संसद की सिढियां चढऩे वाली युवा स्वाति यादव ही होंगी’.

ये भी पढ़ें- जेजेपी ने जारी की प्रत्याशियों की लिस्ट, सोनीपत से दिग्विजय चौटाला को बनाया उम्मीदवार
First published: April 22, 2019, 6:19 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...