लाइव टीवी

JJP प्रत्याशी स्वाति बोलीं- स्टार प्रचारक मेरी जनता, इन्हीं के दम पर मैदान जीतना ही लक्ष्य

Pardeep Sahu | News18 Haryana
Updated: May 4, 2019, 1:37 PM IST
JJP प्रत्याशी स्वाति बोलीं- स्टार प्रचारक मेरी जनता, इन्हीं के दम पर मैदान जीतना ही लक्ष्य
स्वाति यादव

स्वाति का कहना है कि जनता का जो सहयोग व समर्थन मिल रहा है, 23 तारीख को सांसद बनकर रिकार्ड कायम होने जा रहा है.

  • Share this:
चिलचिलाती गर्मी, लोकसभा चुनाव सिर पर फिर भी सभी दलों के प्रत्याशी अपने-अपने स्तर पर प्रचार में लगे हैं. वहीं जजपा-आप गठबंधन की प्रत्याशी स्वाति यादव कभी टै्रक्टर पर तो कभी पैदल, गांव-गांव घूमकर प्रचार कर रही हैं. स्वाति कहती हैं कि उसके प्रचार में किसी स्टार प्रचारक की आवश्यकता नहीं है. क्योंकि जनता की उसकी स्टार प्रचार है और जनता के आशीर्वाद व जोश के साथ सांसद का चुनाव जीतना ही लक्ष्य है. हम भले ही नये हों, लेकिन चुनाव जीतकर व क्षेत्र में विकास करवाकर नया अध्याय लिखने का कार्य करेंगे.

स्वाति का कहना है कि जनता का जो सहयोग व समर्थन मिल रहा है, 23 तारीख को सांसद बनकर रिकार्ड कायम होने जा रहा है. हम राजनीति में बदलाव के लिए सांसद का चुनाव लड़ रहे हैं. क्योंकि अब तक जितने भी इस क्षेत्र से सांसद बने, वे सिर्फ अपना स्वार्थ पूरा कर गायब हो गए. विकास कार्य नहीं करवा पाए, क्षेत्र की समस्याओं को संसद में नहीं उठा पाए. वो आज किस हसीयत से जनता के बीच जा रहे हैं.

स्वाति ने कहा कि जनता भी ऐसे लोगों से जवाब मांग रही है कि पांच साल तक कहां थे. आज लोगों को बहकाकर चुनाव मैदान में हैं तो जनता इनसे जवाब भी मांग रही है. स्वाति यादव ने ग्रामीण सभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा सरकार किसानों की आय दोगुनी करने की बात करती रही है, जबकि हकीकत ये है कि आज किसानों की आय जीरो है.

उन्होंने कहा कि अगर कोई वायदे करता है तो उसे निभाना भी चाहिए. लेकिन जुमलों व झूठे वायदे के सिवाये कुछ नहीं किया. जजपा व आप ने मिलकर ऐसा मेनिफेस्टो तैयार किया है जिसमें किसानों के साथ-साथ सभी वर्गों का भविष्य संवारा जा सके. झूठे सपनों दिखाने वालों को जनता 12 मई को वोट की चोट से जवाब देगी.

स्वाति का कहना है कि दस साल अमेरिका में रही और मैं करोड़ों रुपये छोड़कर आपके बीच केवल जनता की सेवा करने के लिए आई हूं, चोरी करने के मन से नहीं आई. जनता की ताकत की बदौलत यह चुनाव जीतकर साबित कर देंगे कि सांसद बनने पर कैसे विकास करवाया जाता है. ग्रामीण सभाओं के दौरान स्वाति यादव का मालाओं व पगड़ी पहनाकर स्वागत किया.

ये भी पढ़ें-

गांव के लिए ग्रांट नहीं मिलने से खफा युवक ने सुभाष बराला की सभा में किया हंगामाहरियाणा की 10 में से 9 सीटों पर बीजेपी-कांग्रेस में सीधी लड़ाई, क्षेत्रीय दलों का निकला दम !

‘मां मैं स्कूल नहीं जाउंगी, टीचर हमारे साथ अश्लील हरकत करता है’

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चरखी दादरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 4, 2019, 1:33 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर