JJP के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सतपाल सांगवान का ऐलान- भविष्य में नहीं लड़ूंगा कोई चुनाव

पूर्व मंत्री सतपाल सांगवान ने कहा कि दादरी क्षेत्र में काफी जनसमस्याएं हैं लेकिन कोई ध्यान नहीं दे रहा है.

पूर्व मंत्री सतपाल सांगवान ने कहा कि दादरी क्षेत्र में काफी जनसमस्याएं हैं लेकिन कोई ध्यान नहीं दे रहा है.

पूर्व मंत्री सतपाल सांगवान (Satpal Sangwan) ने कहा कि कार्यकर्ताओं की अनदेखी सहन नहीं होती. ऐसे में वे अपने लोगों को चुनाव लड़वाकर विकास कार्य करवाएंगे.

  • Share this:
चरखी दादरी. पूर्व सहकारिता मंत्री और जननायक जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सतपाल सांगवान (Satpal Sangwan) ने भविष्य में कोई भी चुनाव (Election) नहीं लड़ने का ऐलान किया है. उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं के काम नहीं होते. दादरी क्षेत्र में लोग काफी परेशान हैं. अगर जनता के कार्यों के लिए रोड पर बैठना पड़े तो बैठूंगा. जनता के साथ अन्याय देखा नहीं जा रहा है. शेड लगवाने के लिए सब्जी मंडी के आढतियों को प्रदर्शन करना पड़ रहा है.

बता दें कि पूर्व मंत्री सतपाल सांगवान दादरी की नई अनाजमंडी में पहुंचे और मंडी आढतियों से मुलाकात की. इस दौरान आढ़तियों ने बताया कि काफी समय पहले मंडी की पुरानी शेड को उतार दिया था लेकिन बदला नहीं गया है. जिस पर पूर्व मंत्री ने संबंधित विभाग के अधिकारियों से बात करके तुरंत शैड लगवाने की बात की. साथ ही कहा कि अगर शेड नहीं लगेगी तो सब्जियां खराब होने का अंदेशा बना रहता है. जिसके कारण आढतियों को काफी नुकसान होगा. अधिकारियों ने जल्द शैड लगाने का आश्वासन दिया.

मंडी में लोगों से बात करते हुए पूर्व मंत्री ने कहा कि दादरी क्षेत्र में काफी जनसमस्याएं हैं लेकिन कोई ध्यान नहीं दे रहा है. उनके मंत्री कार्यकाल के दौरान मांसाखोरों के लिए अलग जगह निर्धारित की गई थी, जिसका अब तक कोई कार्य शुरू नहीं करवाया गया है. पूर्व मंत्री सतपाल सांगवान ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि वे अब भविष्य में चुनाव नहीं लड़ेंगे. जनता के कार्य नहीं होते, कार्यकर्ताओं की अनदेखी सहन नहीं होती. ऐसे में वे अपने लोगों को चुनाव लड़वाकर विकास कार्य करवाएंगे.

उन्होंने कहा कि जनहित के कार्यों के लिए प्रशासनिक अधिकारियों से भी मिले और सरकार को भी अवगत करवाया. अगर जनता के कार्य नहीं होंगे तो उनके हितों को लेकर सड़क पर बैठना पड़े तो बैठकर संघर्ष करेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज