लाइव टीवी

दिल्ली में भाजपा-जजपा का गठबंधन होता है तो आएगा बेहतर रिजल्ट : जेपी दलाल

Pardeep Sahu | News18 Haryana
Updated: January 14, 2020, 9:30 AM IST
दिल्ली में भाजपा-जजपा का गठबंधन होता है तो आएगा बेहतर रिजल्ट : जेपी दलाल
दिल्ली विधानसभा चुनाव पर जेपी दलाल ने कही ये बात

मंत्री ने पूर्व सीएम ओपी चौटाला (OP Chautala) द्वारा भाजपा-जजपा गठबंधन ज्यादा नहीं चलने और मध्यावधि चुनाव (Mid term election) होने के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि चौटाला के पास ऐसा कौन सा फॉर्मूला है कि मध्यवाधि चुनाव होंगे, ये समझ से बाहर है.

  • Share this:
चरखी दादरी. हरियाणा के कृषि एवं पशुपालन मंत्री जयप्रकाश दलाल (Jai Prakash Dalal) ने कहना है कि दिल्ली में जजपा-भाजपा का गठबंधन (JJP-BJP alliance) होता है तो स्वागत योग्य है. ऐसे में गठबंधन को बेहतर परिणाम मिलेंगे. क्योंकि पहले भी भाजपा का इनेलो से गठबंधन होता रहा है. अब जजपा से होता है तो अच्छा होगा.

मंत्री ने पूर्व सीएम ओपी चौटाला द्वारा भाजपा-जजपा गठबंधन ज्यादा नहीं चलने और मध्यावधि चुनाव होने के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि चौटाला के पास ऐसा कौन सा फॉर्मूला है कि मध्यवाधि चुनाव होंगे, ये समझ से बाहर है. इस समय गठबंधन अटूट और पूरे पांच वर्ष तक सरकार चलेगी.

बता दें कि जेपी दलाल सोमवार को दादरी के लघु सचिवालय में जिला कष्ट निवारण समिति की बैठक के बाद मीडिया से रूबरू हुए. इससे पूर्व बैठक में मंत्री ने 10 परिवारवादों का निपटान करने हेतू अधिकारियों को निर्देश दिए. साथ ही कहा कि अगर अगली बैठक में उक्त परिवारवादों का निपटान नहीं हुआ तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

किसानों की आमदनी बढ़ाने के बनाई जा रही योजना

उन्होंने कहा कि किसान की आमदनी बढ़ाने के लिए प्रदेश सरकार बेहतरीन योजना बना रही है. आवारा पशुओं से किसान व आमजन को निजात दिलाने के लिए विभाग द्वारा उच्च स्तर पर योजना बनाई जा रही है, जिसे प्रदेश में जल्द ही क्रियांवित करेंगे.

बिजली चोरी करने वालों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी

मंत्री ने नहरी पानी व बिजली चोरी रोकने वालों पर शिकंजा कसने की बात करते हुए कहा कि चोरी करने वालों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी, वहीं चोरी करने वालों के लिए अलग से स्पेशल थाना बनाया जाएगा. ओवरलोडिंग वाहनों पर नकेल कसने के लिए सरकारी कांटे लगाकर कैमरे लगाएंगे. वहीं इस मामले में जांच करवाकर लिप्त अधिकारियों के खिलाफ भी कड़ी कार्रवाई की जाएगी.ये भी पढ़ें:- पानीपत: खेत में खाद डालने गए किसान पर गिरी आकाशीय बिजली, मौत

ये भी पढ़ें:- रामरहीम से मिलने चौथी बार सुनारिया जेल में पहुंची हनीप्रीत, 20 मिनट तक हुई बात

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चरखी दादरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 14, 2020, 9:29 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर