लाइव टीवी

'बबीता फोगाट ने दुष्यंत को छोड़ BJP का दामन थामा, हार के बाद समझ में आ जाएगा'
Charkhi-Dadri News in Hindi

Pardeep Sahu | News18 Haryana
Updated: October 8, 2019, 1:53 PM IST
'बबीता फोगाट ने दुष्यंत को छोड़ BJP का दामन थामा, हार के बाद समझ में आ जाएगा'
जजपा नेता दिग्विजय चौटाला ने कहा कि मतगणना के दिन हरियाणा में 75 पार का नारा देने वाले यमुना पार चले जाएंगे.

जजपा नेता दिग्विजय चौटाला ने कहा कि मतगणना के दिन हरियाणा में 75 पार का नारा देने वाले यमुना पार चले जाएंगे. उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने अपने पांच साल के कार्यकाल के दौरान काम करने की बजाए लोगों को ठगने का कार्य किया है.

  • Share this:
चरखी दादरी. जजपा (JJP) नेता दिग्विजय चौटाला ने कहा कि मतगणना के दिन हरियाणा में 75 पार का नारा देने वाले यमुना पार चले जाएंगे. उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार (BJP Government) ने अपने पांच साल के कार्यकाल के दौरा काम करने की बजाए लोगों को ठगने का कार्य किया है. दिग्विजय चौटाला (Digvijay Chautala) ने कहा कि चुनाव में जिस तरह से जजपा की लहर चल रही है, निश्चित रूप से दुष्यंत चौटाला सीएम बनने जा रहे हैं.

'बबीता फोगाट में ना जाने किस मजबूरी में बीजेपी का झंडा थामा है'

दिग्विजय चौटाला दादरी में पार्टी प्रत्याशी पूर्व मंत्री सतपाल सांगवान (Satpal Sangwan) के समर्थन में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करने पहुंचे थे. चौटाला ने कहा कि भाजपा दादरी में हारने के साथ ही जमानत जब्त का रिकॉर्ड बनाने जा रही है. उन्होंने कहा कि बबीता फोगाट (Babita Phogat) की कुछ मजबूरियां रही हैं, इसलिए दुष्यंत का साथ छोड़ कर उन्होंने भाजपा का झंडा थामा है. बबीता फोगाट को चुनाव हारने के बाद यह बात समझ में आ जाएगी.

Babita Phogat
दिग्विजय चौटाला ने कहा कि बबीता फोगाट की कुछ मजबूरियां रही हैं, इसलिए बीजेपी का झंडा थामा है. (File Photo)


'हरियाणा में 55 सीटों पर जजपा का बीजेपी के साथ सीधा मुकाबला है'

दिग्विजय ने कहा कि इस समय हरियाणा में 55 सीटों पर जजपा का भाजपा के साथ सीधा मुकाबला है. इसके अलावा अनेक सीटों पर कोई मुकाबले में नहीं हैं, इसलिए हरियाणा में जजपा पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाएगी. दादरी विधानसभा सीट से सतपाल सांगवान और बाढड़ा विधानसभा सीट से नैना चौटाला बड़े अंतर से जीत का रिकॉर्ड बनाने जा रहे हैं. वहीं पूर्व मंत्री सतपाल सांगवान ने कहा कि कार्यकर्ताओं की मेहनत के बूते दादरी से जीत की चाबी निकलेगी.

यह भी पढ़ें: विज का बयान- कांग्रेस झूठ की फैक्ट्री, सत्ता में आने के लिए करती है झूठे वादेराव इंद्रजीत बोले- कांग्रेस का नाश हो चुका है, वहां तो जूतियों में दाल बंट रही

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चरखी दादरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 8, 2019, 12:57 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर