लाइव टीवी

पत्थरों से पीट-पीटकर चचेरा भाई की हत्या, शराब पीने के दौरान शुरू हुआ झगड़ा

Pardeep Sahu | News18 Haryana
Updated: February 4, 2020, 1:18 PM IST
पत्थरों से पीट-पीटकर चचेरा भाई की हत्या, शराब पीने के दौरान शुरू हुआ झगड़ा
पत्थरों से पीट-पीटकर चचेरे भाई की हत्या कर डाली

चरखी दादरी जिले के गांव पिचोपा खुर्द (Pichopa Khurd) में एक युवक ने अपने ही चचेरे भाई की पत्थर से पीट-पीटकर हत्या (Killed Murder) कर दी. हत्या करने के बाद शव को खुर्द-बुर्द करने के दौरान मृतक के पिता मौके पर पहुंच गए और आरोपी फरार हो गया.

  • Share this:
चरखी दादरी. हरियाणा में चरखी दादरी (Charkhi Dadri)  जिले के गांव पिचोपा खुर्द में एक युवक ने अपने ही चचेरे भाई (Cousin Brother) की पत्थर से पीट-पीटकर हत्या (Murder) कर दी. हत्या करने के बाद शव को खुर्द-बुर्द करने के दौरान मृतक के पिता मौके पर पहुंच गए और आरोपी फरार हो गया. बाढड़ा थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए दादरी के सिविल अस्पताल पहुंचाया. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया और इस संबंध में हत्या का केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

आरोपी मौके से हुए फरार

गांव पिचोपा खुर्द निवासी 24 वर्षीय सुमित अपने ताऊ के लड़के के साथ बीती रात खेतों में बने कमरे में शराब पी रहा था. इस दौरान दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया. झगड़े में ताऊ के लड़के वेदपाल ने सुमित पर पत्थर से ताबड़तोड़ हमला बोल दिया. इस हमले में सुमित ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि आरोपी शव को खेतों में घसीट कर ले जा रहा था तब इसी दौरान मृतक का पिता खेत में पहुंच गया. इसे देखकर आरोपी मौके से फरार हो गया. इसकी सूचना मिलने पर बाढड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को दादरी के सिविल अस्पताल पहुंचाया गया.

पिता ने पुलिस में की शिकायत

वहीं एसएचओ बीर सिंह ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया है. मृतक के पिता की शिकायत पर हत्या का केस दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें: शॉर्ट सर्किट के कारण कैंटर में लगी आग, मिट्टी से पाया गया आग पर काबू

गुरुग्राम में दो गुटों में जमकर चले लाठी-डंडे, सामने आया Video

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चरखी दादरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 4, 2020, 1:15 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर