लाइव टीवी

कांग्रेस की प्रदेशाध्यक्ष कुमारी शैलजा ने कसा तंज, PM मोदी सिर्फ सभी का माखौल उड़ाते रहते हैं

Pardeep Sahu | News18 Haryana
Updated: October 13, 2019, 11:19 AM IST
कांग्रेस की प्रदेशाध्यक्ष कुमारी शैलजा ने कसा तंज, PM मोदी सिर्फ सभी का माखौल उड़ाते रहते हैं
कांग्रेस की प्रदेशाध्यक्ष कुमारी शैलजा ने कहा कि भाजपा की बातें सिर्फ हवाई होती हैं, उनको जनता से ताल्लुक नहीं है. (File Photo))

कांग्रेस की प्रदेशाध्यक्ष कुमारी शैलजा ने कहा कि भाजपा की बातें सिर्फ हवाई होती हैं, उनको जनता से ताल्लुक नहीं है.

  • Share this:
चरखी दादरी. कांग्रेस की प्रदेशाध्यक्ष कुमारी शैलजा (Kumari Selja)ने कहा कि भाजपा (BJP) की बातें सिर्फ हवाई होती हैं, उनको जनता से ताल्लुक नहीं है. उन्होंने कहा कि बीजेपी नेताओं का जनता से कोई जुड़ाव नहीं है, इसलिए वे बड़ी-बड़ी डींग हांकते हैं और धरातल पर कार्य नहीं करते हैं. पीएम नरेंद मोदी (PM Narendra Modi) भी सिर्फ सभी का माखौल उड़ाते रहते हैं. कुमारी शैलजा ने कहा कि पीएम के हरियाणा दौरे का कोई विधानसभा चुनाव 2019 के परिणाम पर कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है.

'कांग्रेस ने अपना चुनावी घोषणा पत्र जनता की रायशुमारी से तैयार किया है'

कुमारी शैलजा शनिवार को दादरी में कांग्रेस प्रत्याशी नृपेंद्र सांगवान के समर्थन में नुक्कड़ सभा को संबोधित करने पहुंची थीं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने अपना चुनावी घोषणा पत्र जनता की रायशुमारी से तैयार किया है. कांग्रेस ऐसा इसलिए करती है क्योंकि उसे अपना घोषणा पत्र को धरातल पर भी लागू करना होता है.

kumari_selja
कुमारी शैलजा ने कहा कि कांग्रेस ने अपना चुनावी घोषणा पत्र जनता की रायशुमारी से तैयार किया है.


'हरियाणा में कांग्रेस की लहर'

उन्होंने कहा कि भाजपा लोगों को लुभाने के लिए घोषणा पत्र तैयार करती है. हालांकि सच यह है कि वह अपना पिछला घोषणा पत्र हरियाणा में लागू नहीं कर पाई तो उनसे आगे क्या उम्मीद की जा सकती है. शैलजा ने कहा कि इस समय हरियाणा में कांग्रेस की लहर है और परिणाम के दिन साबित हो जाएगा और 75 पार करने वाले दिखाई नहीं देंगे. इस बार कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है.

यह भी पढ़ें:  15 अक्टूबर को चरखी दादरी में पीएम नरेंद्र मोदी की रैली से बदलेगी हरियाणा की फिजां!
Loading...

दिल्ली से चुनाव प्रचार करने आई महिला से होटल संचालक ने की छेड़छाड़, फिर...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चरखी दादरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 13, 2019, 10:13 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...