दादरी, हरियाणा में बिजली चोरी रोकने गई टीम पर हमला, लात-घूंसों से की पिटाई, वीडियो वायरल

बिजली निगम का एएलएम जिसके साथ मारपीट की गई.

Attack On Electricity Board Team:बिजली चोरी की शिकायत पर कार्रवाई करने पहुंची टीम के साथ बदसलूकी को लेकर पावर कॉर्पोरेशन ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. सोशल मीडिया पर बिजली विभाग की टीम के साथ मारपीट का वीडियो हो रहा वायरल.

  • Share this:
चरखी दादरी. दक्षिण हरियाणा बिजली वितरण निगम की चेकिंग टीम (Checking Team0 के साथ गुरुवार को कस्बे के मुख्य बाजार में एक घर में चेकिंग के दौरान दुर्व्यवहार करने और टीम में शामिल एएलएम के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है. एसडीओ (SDO) बिजली निगम ने मामले की शिकायत पुलिस में दी है. इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. खबर लिखे जाने तक केस दर्ज नहीं किया गया था.

बिजली निगम की टीम ने बिजली चोरी के चार मामले भी पकड़े हैं. निगम ने इन उपभोक्ताओं पर जुर्माने की प्रक्रिया शुरू कर दी है. 33 केवीए सब पावर स्टेशन सांजरवास के एसडीओ घनश्यामदास ने पुलिस को भेजी शिकायत में बताया कि 18 मार्च को जेई प्रदीप हुड्डा अपनी टीम के साथ रूटीन चेकिंग पर थे. चेकिंग के दौरान टीम मुख्य बाजार स्थित अमित सोनी पुत्र दारा सोनी के घर पर दोपहर ढाई बजे पहुंची. टीम ने बिजली मीटर पर संदेह होने पर चेकिंग और घर का कन्ज्यूम लोड को जांचना शुरू कर दिया. इसी दौरान अमित, संजय और अर्जुन सोनी ने अजेंद्र एएलएम के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी.



टीम के साथ दुर्व्यवहार


चेकिंग अभियान के दौरान बिजली निगम की टीम के साथ मारपीट और दुव्यर्वहार किया गया. बिजली निगम की टीम ने मामले की जानकारी निगम के अधिकारियों को दी।.एसडीओ बिजली निगम ने मामले की शिकायत पुलिस को भेजी है. बिजली निगम ने गुरुवार को चेकिंग अभियान के दौरान सीधे तार डालकर बिजली चोरी करने और घोषित लोड से अधिक बिजली इस्तेमाल करने के चार मामले पकड़े हैं.