लाइव टीवी

दादरी में गरजे अमित शाह, बोले- छुट्टी लिए बगैर मोदी देश की जनता के लिए करते हैं काम

News18 Haryana
Updated: May 10, 2019, 5:40 PM IST
दादरी में गरजे अमित शाह, बोले- छुट्टी लिए बगैर मोदी देश की जनता के लिए करते हैं काम
बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह (फाइल फोटो)

शाह ने कहा कि पिछले दिनों पाकिस्तान के घर में घुसकर सर्जिकल स्ट्राइक करके आंतकवाद का खात्मा किया है. इस स्ट्राइक के बाद एक पाकिस्तान तो दूसरा राहुल के घर में मातम छाया था.

  • Share this:
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने छठे चरण में होने वाले लोकसभा चुनाव प्रचार के अंतिम दिन चरखी दादरी में भिवानी-महेंद्रगढ़ संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी धर्मबीर सिंह के पक्ष में प्रचार करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ जमकर बोले. राहुल गांधी को राहुल बाबा कहते हुए शाह ने कहा कि वे देश में बंटवारा चाहते हैं. इसलिए देश में दो प्रधानमंत्री बनाने की पैरवी कर रहे हैं.

कांग्रेस के 70 साल की बजाए मोदी सरकार ने 5 साल में देश को तरक्की की राह पर पहुंचा दिया है. ऐसे में देश में फिर से भाजपा पूर्ण बहुमत लेते हुए नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनेंगे. रैली में अमित शाह लेट होने के चलते भाजपा प्रत्याशी धर्मबीर सिंह को बोलने का मौका नहीं मिला.

अमित शाह ने अपने संबोधन के दौरान राहुल गांधी को राहुल बाबा बताते हुए कहा कि ये तो गर्मी की छुट्टियों में गायब हो जाते हैं. जबकि नरेंद्र मोदी पिछले 20 वर्षों से देश हित की साचते हुए 20 घंटे अपने कार्य में लगे रहते हैं.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने अपने 70 साल के दौरान देश की सुध नहीं ली, जबकि नरेंद्र मोदी ने अपने पांच वर्ष के कार्यकाल में देश को तरक्की पर आगे बढ़ाने का काम किया है. अमित शाह ने रैली में उपस्थित लोगों को कहा कि भाजपा प्रत्याशी को विकास नहीं बल्कि देश की तरक्की के नाम पर वोट दें. नरेन्द्र मोदी को फिर से पीएम बनाएं क्योंकि मोदी जी ने देश को सुरक्षित किया है.

शाह ने कहा कि पिछले दिनों पाकिस्तान के घर में घुसकर सर्जिकल स्ट्राइक करके आंतकवाद का खात्मा किया है. इस स्ट्राइक के बाद एक पाकिस्तान तो दूसरा राहुल के घर में मातम छाया था. क्योंकि कांग्रेस कश्मीर को देश से अलग बांटना चाहती है और धारा 370 खत्म करवाना चाहती है.

ये भी पढ़ें-

राहुल गांधी ने पीएम मोदी को कहा झूठा, बोले- वो करते हैं नकली वादेकेजरीवाल का पीएम पर आरोप, कहा- मोदी की आतंकवादियों से सेटिंग

VIDEO: विरोध में लगे नारे तो अनिल विज को आया गुस्सा, लोगों को कहे ‘अपशब्द’

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चरखी दादरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 10, 2019, 5:38 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर