बाइक सवार बदमाशों ने पिस्तौल के बल पर दुकानदार से लूटे सवा लाख रुपये
Charkhi-Dadri News in Hindi

बाइक सवार बदमाशों ने पिस्तौल के बल पर दुकानदार से लूटे सवा लाख रुपये
पीड़ित दुकानदार

दादरी शहर के मेन बाजार में स्थित हरियाणा कंफैक्शनरी के मालिक भवानी शंकर बीती रात करीब सवा 9 बजे अपनी दुकान बंद कर घर के लिए निकला था.

  • Share this:
दादरी शहर में बीती रात बाइक सवार दो युवकों ने पिस्तौल के बल पर एक दुकानदार पर हमला कर सवा लाख रुपए की राशि लूट ले गए. पीडित दुकानदार बीती रात करीब साढ़े 9 बजे स्कूटी पर सवार होकर अपने घर जा रहा था. एपीजे कन्या कॉलेज के पीछे बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया और फरार हो गए. बाद में सूचना मिलने पर पुलिस कप्तान स्मिति चौधरी सहित पुलिस टीम मौके पर पहुंची और जांच की. सिटी पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।.

बता दें कि दादरी शहर के मेन बाजार में स्थित हरियाणा कंफैक्शनरी के मालिक भवानी शंकर बीती रात करीब सवा 9 बजे अपनी दुकान बंद कर घर के लिए निकला था. दुकान मालिक ने दिनभर का करीब सवा लाख रुपए और अन्य कागजात को थैले में रखा और स्कूटी पर सवार होकर घर की ओर चला था. एपीजे कन्या कालेज के पीछे अपने घर के समीप पहुंचा तो पीछे से दो बाइक सवार नकाबपोश युवकों ने स्कूटी में टक्कर मार दी.

दो महीने से अपनी 11 साल की बच्ची से गलत काम कर रहा था बाप, गिरफ्तार



स्कूटी गिरने से भवानी ने अपना थैला संभाला तो युवकों ने उस पर पिस्तौल का बट मारकर थैला छीन लिया और जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए. घटना की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी गई तो मौके पर एसपी स्मिति चौधरी पुलिस टीम के साथ पहुंची व मुआयना किया. देर रात ही एसपी ने पुलिस की तीन टीमों को जांच के लिए लगाया.



बैग में मेडिकल नशा भरकर करने जा रहा था सप्लाई, पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस जांच अधिकारी एसआई राजबीर सिंह ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी. पुलिस आसपास क्षेत्र के सीसीटीवी कैमरों की जांच कर रही है. पीड़ित की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है. पुलिस टीमें जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लेंगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading