Home /News /haryana /

हरियाणा: प्रेमी जोड़े ने खाया जहर, युवती की हुई मौत तो युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर की आत्महत्या

हरियाणा: प्रेमी जोड़े ने खाया जहर, युवती की हुई मौत तो युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर की आत्महत्या

थाने पहुंचे मृतकों के परिजन. पुलिस ने शुरू की जांच.

थाने पहुंचे मृतकों के परिजन. पुलिस ने शुरू की जांच.

Charkhi Dadri News: पुलिस ने युवक के शव को कई टुकड़ों में बरामद किया है. जबकि युवती की मौत जहर खाने से हुई है. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. जल्द ही आत्महत्या के कारणों का पता लगा लिया जाएगा.

चरखी दादरी. हरियाणा के चरखी दादरी जिले (Charkhi Dadri District) में एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां के मानेहरू रेलवे स्टेशन (Maneharu Railway Station) के पास एक प्रेमी जोड़े (Lovers Couple) ने संदिग्ध हालातों में जहर खा लिया. इस दौरान युवती की मौत हो गई. इसके बाद प्रेमिका की मौत से गमजदा युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या (suicide) कर ली. वहीं, इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. दादरी रेलवे पुलिस का कहना है कि सूचना मिलने के बाद जब हम मौके पर पहुंचे तो देखा कि युवक का शव रेलवे ट्रैक पर पड़ा था, जबकि युवती कुछ दूरी पर रेलवे लाइन पास ही मृत अवस्था में पड़ी मिली. पुलिस का कहना है कि युवती का शव जिस स्थान पर पड़ा मिला वह भिवानी क्षेत्र में आता है. ऐस में भिवानी और रेलवे पुलिस ने युवती और युवक के शव को दादरी के सिविल अस्पताल में पहुंचाया.

बता दें कि बुधवार दोपहर को रेलवे पुलिस को सूचना मिली थी कि दादरी-भिवानी रेलवे ट्रैक पर मानहेरू के समीप युवक का शव पड़ा हुआ है और कुछ दूरी पर युवती मृत अवस्था में पड़ी हुई है. सूचना के आधार पर रेलवे पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की. जांच के दौरान युवक के शव के टुकड़े पड़े थे और करीब तीन सौ मीटर दूर युवती का शव पड़ा मिला. पुलिस जांच के दौरान पता चला कि प्रेमी जोड़े द्वारा जहरीले पदार्थ का सेवन किया गया था. पुलिस का कहना है कि जहर खाने से युवती की मौत हुई है. जबकि युवक ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या की है. हालांकि, जहर दोनों ने खाया था.

पुलिस द्वारा आगे की कार्रवाई की जाएगी
वहीं. रेलवे पुलिस जांच अधिकारी रणबीर सिंह ने बताया कि मृत युवती की शिनाख्त भिवानी जिले के गांव कायला-बडाला निवासी के रूप में हुई है. जबकि युवक की शिनाख्त दादरी के गांव अखत्यारपुरा निवासी 24 वर्षीय पुरूषोतम के रूप में हुई है. प्रथम दृष्टया जांच के दौरान दोनों द्वारा जहर का सेवन किया गया है. युवती के शव को भिवानी पुलिस के हवाले कर दिया गया. वहीं, युवक के शव का दादरी के सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर पुलिस द्वारा आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Tags: Charkhi dadri news, Haryana news, Haryana police, Suicide

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर