JJP का दामन छोड़ BJP में शामिल हुए महावीर और बबीता फोगाट

महावीर फोगाट और उनकी बेटी बबीता फोगाट ने दिल्‍ली के हरियाणा भवन में आयोजित समारोह में बीजेपी का दामन थामा. इससे पहले वह दुष्‍यंत चौटाला की पार्टी जननायक जनता पार्टी में थे.

Pardeep Sahu | News18 Haryana
Updated: August 12, 2019, 1:55 PM IST
JJP का दामन छोड़ BJP में शामिल हुए महावीर और बबीता फोगाट
बीजेपी में शामिल हईं बबीता फोगाट
Pardeep Sahu
Pardeep Sahu | News18 Haryana
Updated: August 12, 2019, 1:55 PM IST
लोकसभा चुनाव में मिली जीत के बाद भाजपा का कुनबा लगातार बढ़ता जा रहा है. इसी कुनबे में महावीर फोगाट और उनकी बेटी बबीता फोगाट भी शामिल हो गईं. दोनों दिल्ली के हरियाणा भवन में दोपहर 12 बजे JJP का दामन छोड़ भाजपा में शामिल हुए. उन्हें किरण रिजिजू ने सदस्यता दिलाई. महावीर फोगाट दादरी के गांव बलाली के रहने वाले हैं.

बता दें कि इससे पहले महावीर ने दुष्‍यंत चौटाला का हाथ थामा था और जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) में शामिल हो गए थे. उनको जेजेपी के खेल विंग का प्रधान बनाया गया था. जेजेपी के लिए यह अहम कामयाबी मानी जा रही थी.

अनुच्छेद 370 हटाने का बबीता ने किया था समर्थन

अनुच्छेद 370 खत्म होने पर भी बबीता ने लगातार ट्वीट किए थे, उन्होंने एक ट्वीट करते हुए कहा था, 'देश की आजादी देखने का मुझे सौभाग्य नहीं मिला, कश्मीर को 370 और 35A से मुक्ति मिल जाए यह मेरा परम सौभाग्य होगा. भारत माता की जय. ' एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा था , 'लठ गाड़ दिया, धुम्मा ठा दिया.'




सीएम खट्टर के बयान का किया था समर्थन

बबीता ने सीएम खट्टर के बयान पर भी ट्वीट किया था, जिसपर खूब बवाल मचा था. बबीता ने ट्वीट कर लिखा था कि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर जी ने ऐसा कोई बयान नहीं दिया है, जिससे हमारी बहन-बेटियों के बारे में गलत बोला गया हो मेरी मीडिया से प्रार्थना है कि उनके बयान को गलत तरीके से जनता के सामने पेश न करें.



यह भी पढ़ें: आने वाले तीन दिनों तक दिल्ली-एनसीआर में झमाझम, मौसम विभाग ने जारी किया येलो अलर्ट

करनाल-घरौंडा NH पर खड़े ट्रक से टकराई कार, एक की मौत दूसरे की हालत नाजुक
First published: August 12, 2019, 9:50 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...