लाइव टीवी

भैंस खरीदने के बाद पशुपालक को नकली नोट देने का प्रयास, गिरफ्तार
Charkhi-Dadri News in Hindi

Pardeep Sahu | News18 Haryana
Updated: February 4, 2020, 10:36 AM IST
भैंस खरीदने के बाद पशुपालक को नकली नोट देने का प्रयास, गिरफ्तार
8 हजार के नकली नोट के साथ गिरफ्तार

पुलिस जांच अधिकारी बीर सिंह ने बताया कि आरोपी (Accused) से 500-500 रुपए के 16 नकली नोट बरामद किए हैं. फिलहाल आरोपी को कोर्ट में पेश कर रिमांड (Remand) पर लिया गया है.

  • Share this:
चरखी दादरी. भैंस खरीदने के बाद पशुपालक को 8 हजार रुपए नकली नोट (Fake Note) देने का आरोपी को पुलिस (Police) ने काबू (Arrest) किया है. पुलिस ने आरोपित से 500-500 रुपए के 16 नकली नोट बरामद किए हैं. पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश कर रिमांड (Remand) पर लिया है.

बता दें कि यूपी के मेरठ निवासी फिरोजखान जिला के गांव हड़ोदी में पशुपालक से एक भैंस खरीदी थी. भैंस खरीदने के बाद पशुपालक को कीमत देते हुए 8 हजार रुपए के नकली नोट थमा दिए. जब पशुपालक द्वारा जांच की गई तो 16 नोट एक ही सीरीज के नकली पाए गए. इसी दौरान उनके बीच कहासुनी हुई तो वह फरार हो गया.

500 के 16 नोट किए बरामद

पीड़ित ने मामले की सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच की. पुलिस ने आरोपी फिरोजखान को 8 हजार रुपए के नकली नोट के साथ काबू किया. पुलिस जांच अधिकारी बीर सिंह ने बताया कि आरोपी से 500-500 रुपए के 16 नकली नोट बरामद किए हैं. फिलहाल आरोपी को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया गया है.

ये भी पढ़ें -AAP नेता पर लगे सरकारी जमीन को अवैध रूप से किराए पर देकर पैसे वसूलने के आरोप

ये भी पढ़ें - सैलून में चल रहा था देह व्यापार, आपत्तिजनक हालत में मिली 4 युवतियां और दो युवक

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चरखी दादरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 4, 2020, 10:36 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर