हरियाणा: घर से बुलाकर युवक की हत्या, कार में शव छोड़कर भागा आरोपी
Charkhi-Dadri News in Hindi

हरियाणा: घर से बुलाकर युवक की हत्या, कार में शव छोड़कर भागा आरोपी
चरखी दादरी में युवक की हत्या

चरखी दादरी में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया हैै. यहां एक शख्स की हत्या (Murder) कर उसका शव (Dead Body) कार में छोड़कर आरोपी मौके से फरार हो गए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 10, 2020, 2:08 PM IST
  • Share this:
चरखी दादरी. हरियाणा के चरखी दादरी जिले के गांव नांधा निवासी एक 24 वर्षीय युवक की हत्या पीट-पीटकर हत्या करने का मामला सामने आया है. आरोपियों द्वारा शव (Dead Body) को उसकी कार में रखकर घर के बाहर छोडक़र फरार हो गए. बाढड़ा थाना पुलिस (Police) ने मृतका की पत्नी के बयान पर एक नामजद समेत दो पर हत्या का केस दर्ज कर लिया है. शव का दादरी के सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया.

जानकारी के अनुसार गांव नान्धा निवासी 24 वर्षीय सुनील कुमार रविवार को अपने घर पर था. इसी दौरान उसका साथी विक्रम घर से बुलाकर ले गया. दोनों सुनील की कार में सवार होकर घर से गए थे. देर रात सुनील की हत्या करके शव को कार सहित घर के बाहर छोडक़र आरोपी फरार हो गया. परिजनों के अनुसार मृतक की पत्नी किरण ने देखा तो पाया कि उसका पति ड्राइवर के बगल वाली सीट पर बैठा हुआ था जबकि विक्रम ड्राइविंग सीट पर था.

मृतक के शरीर पर चोट के निशान



विक्रम चुपचाप कार से उतरकर जाने लगा और जब उसने आवाज लगाई तो वह भाग गया. इसके बाद वो कार के पास पहुंची तो उसका पति मृत अवस्था में कार में पड़ा था. किरण ने बताया कि सुनील के शरीर पर चोटों के निशान थे. मामले की सूचना मिलने के बाद बाढड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और सुनील के शव को कब्जे में ले लिया.
हत्या का केस दर्ज, जांच शुरू

रविवार रात शव सिविल अस्पताल के शवगृह में रखवाया गया. बाढड़ा थाना पुलिस प्रभारी वीर सिंह ने बताया कि बोर्ड से मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाया गया है. पुलिस ने मृतक की पत्नी किरण के बयान पर एक नामजद सहित दो पर हत्या का केस दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading