दो बच्चों के बाप ने नर्स को प्रेमजाल में फंसाया, बैंकॉक ले जाकर किया रेप

पुलिस ने पीड़िता के बयानों क आधार पर आरोपी के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Pardeep Sahu | News18 Haryana
Updated: July 31, 2019, 12:30 PM IST
दो बच्चों के बाप ने नर्स को प्रेमजाल में फंसाया, बैंकॉक ले जाकर किया रेप
दो बच्चों के बाप ने नर्स से किया रेप
Pardeep Sahu
Pardeep Sahu | News18 Haryana
Updated: July 31, 2019, 12:30 PM IST
हरियाणा में रेप की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं. ताजा मामला हरियाणा के चरखी दादरी जिले से सामने आया है. यहां एक नर्स को दो बच्चों के बाप ने पहले प्रेमजाल में फंसाया और दिल्ली के एक मंदिर में शादी की. उसके बाद वो उसे अपने साथ बैंककॉक ले गया, जहां उसने उसके साथ 5 दिन तक रेप किया. दिल्ली आने पर वो उसे लावारिस छोड़ गया.

पुलिस ने युवती कि शिकायत पर आरोपी पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी. पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने उसे शादी के बाद हनीमून विदेश में मनाने का लालच दिया. ऐसे में युवक ने ही उसके दस्तावेज मांगे थे और पासपोर्ट के लिए अप्लाई किया. कुछ दिन पहले ही उसका पासपोर्ट बना था.



मंदिर ले जाकर की शादी

पीड़िता ने बताया की आरोपी 4 जुलाई को उसे दिल्ली आर्य समाज मंदिर में ले गया. यहां दोनों ने शादी रचा ली और इसके बाद दोनों वापस अपने अपने घर चले गए. वहीं 15 जुलाई को आरोपी बहला फुसलाकर उसे अपने दोस्तों संग स्कॉर्पियो गाड़ी में बैठाकर दिल्ली ले गया और वहां से सीधे बैंकॉक चले गए.

जांच में जुटी पुलिस

पुलिस ने पीड़िता के बयानों क आधार पर आरोपी के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस की मानें तो जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. फिलहाल पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल और बयान दर्ज करवा जांच शुरू कर दी है.
Loading...

ये भी पढ़ें:- चुनाव में सिर्फ जेजेपी देगी बीजेपी को टक्कर: दिग्विजय चौटाला 

ये भी पढ़ें:- नशे की ओवरडोज लेने से 30 वर्षीय महिला की हुई मौत...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चरखी दादरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 31, 2019, 12:30 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...