चरखी दादरी: संदिग्ध हालातों में विवाहिता की करंट से मौत, दो साल पहले की थी लव मैरिज
Charkhi-Dadri News in Hindi

चरखी दादरी: संदिग्ध हालातों में विवाहिता की करंट से मौत, दो साल पहले की थी लव मैरिज
करंट लगने से विवाहिता की मौत

परिजनों ने ससुराल पक्ष के लोगों पर हत्या (Murder) का आरोप लगाया. परिजनों ने बताया कि मृतका एससी कैटेगरी (SC Category) से होने के कारण ससुराल पक्ष के लोग उसे परेशान करते थे.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
चरखी दादरी. गांव भांडवा के खेतों में बने मकान में बीती रात विवाहिता की करंट से मौत (Death) हो गई. शव का दादरी के सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम (Postmortem) करवा गया है. एसपी बलवान सिंह ने अस्पताल पहुंचकर परिजनों से बात की. इस दौरान परिजनों ने मृतका के ससुरालियों पर करंट लगाकर हत्या करने का आरोप लगाया है. बाढड़ा थाना पुलिस ने मृतका के परिजनों की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

बता दें किगांव मंदोली निवासी अनिल ने करीब दो वर्ष पूर्व महेंद्रगढ़ जिले के गांव खासपुर निवासी नीतू की शादी से लैव मैरिज की थी. शादी के बाद से पति-पत्नी गांव भांडवा में रहने लगे. बीती रात 35 वर्षीय नीतू की संदिग्ध परिस्थितियों में करंट लगने से मौत हो गई. सूचना मिलने पर बाढड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल लेकर आई.

परिजनों ने ससुराल पक्ष पर लगाए आरोप



एसपी बलवान सिंह मौके पर पहुंचे और परिजनों से बात कर घटना बारे जांच की. इस दौरान परिजनों ने ससुराल पक्ष के लोगों पर हत्या का आरोप लगाया. परिजनों ने बताया कि मृतका एससी कैटेगरी से होने के कारण ससुराल पक्ष के लोग उसे परेशान करते थे. बीती रात ससुरालियों ने नीतू की करंट लगाकर हत्या कर दी.



परिजनों को सूचना ने देने का आरोप

परिजनों के अनुसार नीतू की मौत के बाद भी उनको कोई सूचना नहीं दी गई. वहीं पुलिस जांच अधिकारी वीर सिंह ने बताया की नीतू की मौत करंट से हुई है. परिजनों ने बयान दिया है कि करंट लगाकर हत्या की गई है. फिलहाल पुलिस द्वारा शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया और केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें - फतेहाबाद में कंडोम न देने पर PHCकर्मी की पत्नी से छेड़छाड़ और मारपीट, केस दर्ज

ये भी पढ़ें - नूंह: कुएं में तैरती मिली दो एटीएम मशीन, जांच में जुटी पुलिस
First published: February 20, 2020, 3:16 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading