Home /News /haryana /

miscreant who demanded ransom of 20 lakhs from the shopkeeper arrested hrrm

हरियाणा: दुकानदार से 20 लाख की फिरौती मांगने वाला बदमाश गिरफ्तार, रिमांड पर लिया

बाबा गैंग के प्रमुख रोहित कलियाणा को पुलिस ने किया गिरफ्तार

बाबा गैंग के प्रमुख रोहित कलियाणा को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Crime in Haryana: डीएसपी ने बताया कि दुकानदार की शिकायत पर तुरंत केस दर्ज करते हुए स्पेशल स्टाफ टीम को जिम्मेदारी सौंपी गई. स्पेशल स्टाफ ने आरोपी बाबा गैंग प्रमुख रोहित कलियाणा को काबू करते हुए कोर्ट से रिमांड पर लिया है

चरखी दादरी. बाबा गैंग के प्रमुख रोहित कलियाणा द्वारा एक दुकानदार से 20 लाख रुपए की फिरौती मांगने का मामला सामने आया है. बदमाश ने दादरी के एक दुकानदार से वाट्सएप कॉल करके फिरौती देने व किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी थी. दुकानदार की शिकायत पर सिटी पुलिस ने केस दर्ज करते हुए 24 घंटे के अंदर बाबा गैंग प्रमुख रोहित कलियाणा को काबू किया. बदमाश रोहित पर विभिन्न थानों में 14 मुकदमे दर्ज हैं. पुलिस ने बदमाश को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेते हुए पूछताछ शुरू कर दी है.

बता दें कि एक दिन पहले ही चरखी दादरी के मेन बाजार में मोबाइल दुकानदार सचिन कुमार के पास वाट्सएप कॉल आई थी और कॉल करने वाले ने बाबा गैंग प्रमुख रोहित कलियाणा बताते हुए 20 लाख रुपए की फिरौती मांगी. कॉल पर बदमाश ने दुकानदार को कहा कि काम-धंधा अच्छा चल रहा है, जल्द से 20 लाख रुपए दें. अगर किसी को बताया और पैसे नहीं दिए तो जान से मार देंगे. दुकानदार ने इस संबंध में सिटी पुलिस में शिकातय दर्ज करवाई.

मामला संज्ञान में आने पर एसपी दीपक गहलावत ने तुरंत स्पेशल स्टाफ इंचार्ज शमशेर सिंह की अध्यक्षता में टीम का गठन किया. टीम ने वारदात के 24 घंटे के अंदर ही बाबा गैंग प्रमुख रोहित कलियाणा को झज्जर के गांव दुबलधन-माजरा से काबू कर लिया. डीएसपी हैडक्वार्टर जोगेंद्र सिंह ने अपने कार्यालय में बदमाश को मीडिया के समक्ष पेश किया और पूरे मामले की जानकारी दी.

डीएसपी ने बताया कि दुकानदार की शिकायत पर तुरंत केस दर्ज करते हुए स्पेशल स्टाफ टीम को जिम्मेदारी सौंपी गई. स्पेशल स्टाफ ने आरोपी बाबा गैंग प्रमुख रोहित कलियाणा को काबू करते हुए कोर्ट से रिमांड पर लिया है. उन्होंने बताया कि रोहित पर पहले भी विभिन्न थानों में 14 मुकदमे दर्ज हैं. पुलिस द्वारा बदमाश से मोबाइल व अन्य सामान बरामद करने के लिए पूछताछ शुरू कर दी है.

Tags: Crime News, Haryana news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर