लाइव टीवी

मोदी के नाम पर लड़ा चुनाव, 23 मई को मिलेगा मेहनत का फल: धर्मबीर सिंह

Pardeep Sahu | News18 Haryana
Updated: May 20, 2019, 2:01 PM IST
मोदी के नाम पर लड़ा चुनाव, 23 मई को मिलेगा मेहनत का फल: धर्मबीर सिंह
सांसद धर्मबीर सिंह

धर्मबीर सिंह ने धन्यवाद करते हुए कहा कि जनता व कार्यकर्ताओं ने मिलकर मोदी के नाम पर चुनाव लड़ा है. कार्यकर्ताओं की मेहनत का फल 23 मई को पक्का मिलेगा.

  • Share this:
भिवानी-महेंद्रगढ़ संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी व सांसद धर्मबीर सिंह अपनी जीत को लेकर आश्वस्त दिखे. दादरी में आयोजित कार्यकर्ताओं की मीटिंग में धर्मबीर सिंह ने धन्यवाद करते हुए कहा कि जनता व कार्यकर्ताओं ने मिलकर मोदी के नाम पर चुनाव लड़ा है. कार्यकर्ताओं की मेहनत का फल 23 मई को पक्का मिलेगा, जिसके बाद आगामी पांच वर्ष के दौरान क्षेत्र में विकास का ढांचा तैयार किया जाएगा. इस दौरान धर्मबीर सिंह ने विकास के लिए कार्यकर्ताओं से प्रपोजल भी मांगा.

बता दें कि धर्मबीर सिंह चरखी दादरी में सरस्वती वाटिका में भाजपा जिला कार्यकर्ता मीटिंग को संबोधित करने पहुंचे थे. मीटिंग में धर्मबीर सिंह ने भाजपा की होने वाली जीत के लिए कार्यकर्ताओं को अग्रिम बधाई देते हुए कहा कि इस बार जीत का अंतर 2 लाख 70 हजार से ज्यादा है. जनता ने जिस तरीके से भाजपा का साथ दिया है, जीत बड़े अंतर होनी निश्चित है.

आने वाले समय में यह क्षेत्र विकास की दृष्टि से कैसे कार्य पूरा करवाया जाए, कैसा विकास हो व मुख्य समस्याएं क्या हैं इस बारे में फीड बैक लिया. उन्होंने कहा कि फीड बैक द्वारा क्षेत्र में विकास का ढांचा तैयार किया जाएगा. धर्मबीर सिंह ने शांतिपूर्ण मतदान के लिए विपक्षियों के साथ-साथ जनता व प्रशासन का भी धन्यवाद किया.

उन्होंने कहा कि  अब भाजपा हरियाणा में कांग्रेस से भी ज्यादा बड़ा संगठन खड़ा करेगी जिसमें नये लोगों को जोड़ा जाएगा. इस सवाल के जवाब में धर्मबीर सिंह बोले कि 9 हजार करोड़ का प्रोजेक्ट ग्रीन कारिडोर को रद्द नहीं होने देंगे. इसके लिए चाहे कितना संघर्ष करना पड़े, बनवाएंगे.

उन्होंने जिले के गांव दातौली के ग्रामीणों द्वारा मतदान बहिष्कार करने पर कहा कि पानी संकट को लेकर ग्रामीणों द्वारा मतदान बहिष्कार लोकतंत्र के लिए शर्म की बात है. आने वाले समय में भाजपा गांव ही नहीं बल्कि पूरे क्षेत्र में पेयजल संकट को दूसरे करने की दिशा में करेगी.

ये भी पढ़ें-

सिद्धू का कैप्टन पर वार, बोले- बेअदबी करने वालों पर कार्रवाई नहीं हुई तो दे दूंगा इस्तीफाधर्मेंद्र बोले- जनता का काम करवाने के लिए कैप्टन के साथ लगाऊंगा ‘पटियाला पैग’

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चरखी दादरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 20, 2019, 1:59 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर