Home /News /haryana /

पीएम मोदी की रैली के बाद जीत का मार्जन बढ़ाएगी भाजपा: धर्मबीर सिंह

पीएम मोदी की रैली के बाद जीत का मार्जन बढ़ाएगी भाजपा: धर्मबीर सिंह

'पीएम की रैली के बाद बदलेंगे समीकरण'

'पीएम की रैली के बाद बदलेंगे समीकरण'

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सुनने के लिए जहां अमेरिका में लाखों लोग एकत्रित हो जाते हैं, हरियाणा में पीएम रैली के बाद चुनाव की फिज़ा ही बदल जाएगी. सांसद ने कहा कि इस बार लोकसभा की तर्ज पर विधानसभा चुनाव में भी विपक्ष बिलकुल पूरी तरह से समाप्त हो जाएगा.

अधिक पढ़ें ...
चरखी दादरी. भाजपा सांसद धर्मबीर सिंह ने 15 अक्टूबर को दादरी में प्रधानमंत्री (Prime Minister) की होने वाली रैली में एक लाख लोग पहुंचने पर रिकार्ड बनाने का दावा किया. साथ ही कहा कि इस बार हरियाणा (Haryana) में भाजपा (BJP) 87 सीटों पर अच्छे मार्जन से जीत दर्ज करेगी. विपक्ष को सिर्फ दो-चार सीटों पर ही संतोष करना पड़ेगा. पीएम की रैली के बाद अधिकांश सीटों पर भाजपा की जीत का मार्जन कई हजार बढ़ जाएगा. रैली को लेकर पार्टी संगठन द्वारा सभी तैयारियां पूरी कर ली हैं.

भिवानी-महेंद्रगढ़ से भाजपा सांसद धर्मबीर सिंह दादरी में प्रेस वार्ता को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान उनके साथ रैली प्रभारी व सीकर सांसद सुमेधानंद सरस्वती भी थे. भाजपा सांसदों ने कहा कि मंगलवार 15 अक्टूबर को दादरी के खेतों में करीब 50 एकड़ भूमि पर पीएम रैली का स्थल तैयार किया गया है. उन्होंने कहा कि रैली को दो भागों में बांटा गया है. मुख्य मार्ग के एक तरफ पार्किंग व दूसरी तरफ सभा स्थल तैयार किया गया है.

रैली में दक्षिण हरियाणा के 18 विधानसभा क्षेत्रों के करीब एक लाख कार्यकर्ता पहुंचेंगे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सुनने के लिए जहां अमेरिका में लाखों लोग एकत्रित हो जाते हैं, हरियाणा में पीएम रैली के बाद चुनाव की फिजां ही बदल जाएगी. सांसद ने कहा कि इस बार लोकसभा की तर्ज पर विधानसभा चुनाव में भी विपक्ष बिलकुल पूरी तरह से समाप्त हो जाएगा.

रैली स्थल


रैली स्थल पर तैयारियां अंतिम चरण में

महेंद्रगढ़ रोड पर गांव घसोला के खेतों में करीब 50 एकड़ में होने वाली पीएम रैली की तैयारियां अंतिम चरण में हैं. रैली स्थल व आसपास के क्षेत्रों में सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध किए गए हैं. दो मंच बनाए गए हैं और वीआईपी गैलरी अलग से बनाई गई है. भाजपा के प्रदेश महामंत्री संदीप जोश ने बताया कि करीब 8 एकड़ में भव्य पांडाल बनाया गया है. देर रात तक सभी तैयारियां पूरी हो जाएंगी.

यह भी पढ़ें- 15 अक्टूबर को चरखी दादरी में PMनरेंद्र मोदी की रैली से बदलेगी हरियाणा की फिजां!

यह भी पढ़ें:  INLD का घोषणा पत्र जारी- बेरोजगारों को देंगे ₹15000 प्रति माह

Tags: Haryana Assembly Election 2019, Haryana Election 2019, Haryana politics

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर