होम /न्यूज /हरियाणा /हरियाणाः घर के बाहर खड़े शख्स को  गोलियां से छलनी कर हत्या, बदमाश फरार

हरियाणाः घर के बाहर खड़े शख्स को  गोलियां से छलनी कर हत्या, बदमाश फरार

चरखी दादरी जिला के गांव कासनी में हत्या.

चरखी दादरी जिला के गांव कासनी में हत्या.

Murder in Haryana: एसपी दीपक गहलावत ने बताया कि हत्या किन कारणों से हुई है, यह जांच की जा रही है. बाइक सवार बदमाशों द्व ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

धर्मबीर सिंह अपने घर के बाहर चल रहे निर्माण कार्य की देखरेख कर रहा था.
एसपी दीपक गहलावत मौके पर पहुंचे और मुआयना किया.
ग्रामीणों ने पीछा किया तो बदमाशों की बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गई,

चरखी दादरी. हरियाणा के चरखी दादरी जिला के गांव कासनी में बाइक पर सवार होकर आए तीन युवकों ने घर के बाहर खड़े एक व्यक्ति की गोलियों से छलनी कर हत्या कर दी. हत्या कर भाग रहे हमलावरों का ग्रामीणों ने पीछा किया तो बदमाशों की बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गई, जिसके चलते बदमाश बाइक छोडक़र फरार हो गए.

वारदात की सूचना पर एसपी दीपक गहलावत ने मौका मुआयना करते हुए पुलिस को खेतों में सर्च अभियान चलाने और बदमाशों की गिरफ्तारी करने के निर्देश दिए. वहीं पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी कैमरों की छानबीन शुरू करते हुए जांच शुरू कर दी है.

बता दें कि गांव कासनी निवासी 40 वर्षीय मोहित पुत्र धर्मबीर सिंह अपने घर के बाहर चल रहे निर्माण कार्य की देखरेख कर रहा था. इसी दौरान बाइक पर सवार होकर आए तीन बदमाशों ने मोहित पर ताबड़तोड़ गोलियां दाग दी. अचानक हुई फायरिंग के चलते आसपास के क्षेत्र में दहशत का माहौल बन गया. वहीं बाइक से फरार हुए बदमाशों का ग्रामीणों ने पीछा भी किया. इसी दौरान उनकी बाइक एक ट्रैक्टर के साथ दुर्घटनाग्रस्त हो गई. बदमाशों ने बाइक छोड़ दी और खेतों में छुप गए. हादसे की सूचना पर बौंद कलां थाना, सीआईए व स्पेशल स्टाफ पुलिस के साथ एसपी दीपक गहलावत मौके पर पहुंचे और मुआयना किया. इस दौरान पुलिस ने मौके से पांच खाली व एक जिंदा कारतूस बरामद किया. वहीं बदमाशों के खेतों में तलाश करने के लिए अतिरिक्त पुलिस बल बुलाकर सर्च अभियान के निर्देश दिए,

बाइक छोड़कर फरार हुए बदमाश

मृतक के चाचा रामचंद्र ने बताया कि खेतों से घर आया तो बदमाशों ने उसके भतीजे पर ताबड़तोड़ गोलियां दाग दी। आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे और बदमाशों का पीछा किया. इसी दौरान बदमाश बाइक छोडक़र फरार हो गए. फरार बदमाशों में एक हमलावर की पहचान हुई है जो पुलिस को भी अवगत करवाया गया है. वहीं, एसपी दीपक गहलावत ने बताया कि हत्या किन कारणों से हुई है, यह जांच की जा रही है. बाइक सवार बदमाशों द्वारा हत्या को अंजाम दिया गया है. मौके से पांच कारतूस बरामद किए हैं. वहीं आसपास के सीसीटीवी कैमरों की जांच करते हुए कार्रवाई की जा रही है.

Tags: Brutal crime, Haryana CM, Haryana police

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें