घर पर सो रहे युवक की कस्सी से हत्या, लापता भांजे पर शक

हत्याकांड की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लिया. पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए शव चरखी दादरी सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया है.

Pardeep Sahu | News18 Haryana
Updated: November 10, 2018, 12:32 PM IST
घर पर सो रहे युवक की कस्सी से हत्या, लापता भांजे पर शक
सांकेतिक तस्वीर.
Pardeep Sahu
Pardeep Sahu | News18 Haryana
Updated: November 10, 2018, 12:32 PM IST
चरखी दादरी के बाढड़ा उपमंडल के गांव गोबिंदपुरा में घर पर सो रहे युवक की कस्सी से वारकर हत्या कर दी जबकि लापता भांजे का भी कोई सुराग नहीं लगा है. बाढड़ा थाना प्रभारी ने बताया कि मृतक का भांजा घर से लापता है और प्राथमिक जांच में उस पर ही हत्या का शक है. वीरवार दोपहर हत्याकांड की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लिया. पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए शव चरखी दादरी सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस ने वारदात में प्रयोग कस्सी भी मृतक के घर से बरामद की है. इस संबंध में मृतक के छोटे भाई के बयान दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार गोबिंदुपरा निवासी संदीप (31) अपने भांजे सुनील (22) के साथ रात को खाना खाने के बाद अपने घर पर सो रहा था. सुबह उसका छोटा भाई रविंद्र जब घर पहुंचा तो उसे संदीप खून से लथपथ मिला. जब उसने अपने भांजे सुनील को तलाशा तो उसका कोई सुराग नहीं मिला.

रोहतक : दोस्त के साथ तिलियार झील घूमने गई नाबालिग से अपहरण कर गैंगरेप

इसके तुरंत बाद रविंद्र ने अपने बड़े भाइयों और बाढड़ा थाना पुलिस को घटना की सूचना दी। इसके बाद परिजनों सहित बाढड़ा थाना प्रभारी और डीएसपी अपनी टीम सहित मौके पर पहुंचे. वहीं, इसके कुछ देर बाद ही एफएसएल टीम भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने जब घटनास्थल का जायजा लिया तो मृतक की चारपाई के नीचे से खून से सनी कस्सी बरामद हुई. वहीं, पुलिस को दीवार और अलमारी पर भी खून के छींटे मिले.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर