चरखी दादरी: घर जा रहे पिता-पुत्र की दाढ़ी काटी, जान से मारने की दी धमकी
Charkhi-Dadri News in Hindi

चरखी दादरी: घर जा रहे पिता-पुत्र की दाढ़ी काटी, जान से मारने की दी धमकी
पिता पुत्र की दाढ़ी काटी

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर निवासी इदरीश व उसका बेटा मोहसिन पिछली 14 मार्च को गांव अचिना से अपने गांव जा रहे थे. आरोप है कि जब ये गांव के सांजरवास बस स्टैंड पर पहुंचे तो 4 शरारती युवकों ने इनके साथ मारपीट की.

  • Share this:
हरियाणा में चरखी दादरी के गांव सांजरवास में मुस्लिम समाज के पिता-पुत्र की कुछ शरारती तत्वों ने मारपीट करते हुए उनकी जबरदस्ती दाढ़ी काट दी. इस दौरान युवकों ने दोनों के साथ मारपीट करते हुए जान से मारने की भी धमकी दी. समाज के लोगों ने पीड़ितों के साथ मिलकर धार्मिक भावनाएं भड़काने का आरोप लगाते हुए बौंद कलां पुलिस थाना में शिकायत दर्ज करवाई है. पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है.

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर निवासी इदरीश और उसका लड़क़ा मोहसिन पिछली 14 मार्च को गांव अचिना से अपने गांव जा रहे थे. आरोप है कि जब ये गांव के सांजरवास बस स्टैंड पर पहुंचे तो 4 शरारती युवकों ने इनके साथ मारपीट की. इन पर फब्तियां कसीं और जबरदस्ती दोनों की दाढ़ी काट दी.





पीड़ितों ने घटना की जानकारी समाज के लोगों को दी. बाद में समाज के लोग एकत्रित होकर पीड़ितों के साथ बौंद कलां पुलिस थाने पहुंचे और पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई. शिकायत में पीड़ितों ने आरोप लगाया कि कुछ शरारती तत्वों ने धार्मिक भावनाएं भड़काते हुए उनकी जबरदस्ती दाढ़ी काट दी और जान से मारने की धमकी दी.
पुलिस द्वारा इस संबंध में शिकायत दर्ज करते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है. थाना प्रभारी राकेश कुमार ने फोन पर बताया कि शिकायत मिली है. जांच के बाद ही इस बारे में कुछ बताया जाएगा. पुलिस इस मामले में जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें- 

हरियाणा के CM और कई नेता बने 'चौकीदार', जरा सी लापरवाही से 4 दोस्तों की गई जान

हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड के सभी प्रमाण पत्र हुए ऑन लाइन

हरियाणा बोर्ड परीक्षा: नकल रोकने के सारे दावे फेल, परीक्षा केन्द्रों में जम कर चल रही नकल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज