10 से 15 दिन में मिलेगा किसानों को बर्बाद हुई फसलों का मुआवजा : नैना चौटाला
Charkhi-Dadri News in Hindi

10 से 15 दिन में मिलेगा किसानों को बर्बाद हुई फसलों का मुआवजा : नैना चौटाला
किसानों को लेकर नैना चौटाला ने कही ये बात

नैना चौटाला (Naina Chautala) ने कहा कि क्षेत्र में दिसंबर महीने में हुई ओलावृष्टि से बर्बाद हुई फसलों का मुआवजा (Compensation) 10-15 दिन में मिल जाएगा.

  • Share this:
चरखी दादरी. क्षेत्र के किसानों को ओलावृष्टि से बर्बाद हुई फसलों का मुआवजा 10-15 दिन में मिल जाएगा. किसानों (Farmers) का नुकसान नहीं होने दिया जाएगा. यह बात सोमवार को पंचगांवां स्थित कन्या गुरूकुल में पहुंची बाढड़़ा से विधायक नैना चौटाला (Naina Chautala) ने कही. पंचागांवां स्थित कन्या गुरूकुल में वार्षिक उत्सव समारोह का आयोजन किया गया था. जिसमें बतौर मुख्यातिथि बाढड़़ा विधायक नैना चौटाला शिरकत करने पहुंची थी.

इस दौरान मीडिया से रूबरू होते हुए नैना चौटाला ने कहा कि क्षेत्र में दिसंबर महीने में हुई ओलावृष्टि से बर्बाद हुई फसलों का मुआवजा 10-15 दिन में मिल जाएगा. क्षेत्र में फिर से हुई ओलावृष्टि का मुआवजा भी किसानों को दिया जाएगा. एक सवाल के जवाब में नैना चौटाला ने कहा कि बाढड़़ा को हर हाल में बाइपास मिलेगा. विधानसभा सत्र में भी उन्होंने मामले को उठाया था.

बुढ़ापा पेंशन पूरा करवाने का काम करेंगे



नैना चौटाला ने कहा अगर NAHI बाइपास नहीं बनवाती है तो हरियाणा सरकार से साथ मिलकर उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला बाइपास बनवाकर देंगे. इस मौके पर उन्होंने कहा कि बुढ़ापा पेंशन की जो घोषणा की थी उसे भी वह पूरा करवाने का काम करेंगी. उसके बाद बाढड़़ा पहुंचने पर भाकियू पदाधिकारियों ने नैना चौटाला को अपना मांग पत्र सौंपा है.
ये भी पढ़ें- बॉलीवुड अभिनेता धर्मेंद्र का 'He-Man Restraunt' सील, वैलेंटाइन डे पर हुआ था उद्घाटन
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज