नैना चौटाला ने अशोक तंवर के जजपा में शामिल होने के दिए संकेत, कहा- सरकार बनाने में मिलेगी मजबूती
Charkhi-Dadri News in Hindi

नैना चौटाला ने अशोक तंवर के जजपा में शामिल होने के दिए संकेत, कहा- सरकार बनाने में मिलेगी मजबूती
नैना चौटाला ने कहा कि पार्टी के वर्कर पिछले 15 साल से सरकार बनाने का इंतजार समाप्त होगा और हम सरकार बनाएंगे.

नैना चौटाला ने कहा कि कांग्रेस के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर जजपा में शामिल होते हैं तो सरकार बनाने में मजबूती मिलेगी.

  • Share this:
चरखी दादरी. पूर्व विधायक और बाढड़ा से जजपा प्रत्याशी (JJP Candidate) नैना चौटाला (Naina Chautala) ने कहा कि जजपा का कुनबा लगातार बढ़ रहा है. उन्होंने कहा कि इससे दुष्यंत चौटाला (Dushyant Chautala) को हरियाणा का मुख्यमंत्री बनाने में सहूलियत होगी. जजपा का लगातार बढ़ रहा कुनबा संजीवनी बूटी की तरह कार्य करेगा. नैना चौटाला ने कहा कि कांग्रेस के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर (Ashok Tanwar) जजपा में शामिल होते हैं तो सरकार बनाने में मजबूती मिलेगी. नैना चौटाला ने यह बातें दादरी में पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कही.

बाढड़ा क्षेत्र के गांव ढाणी फौगाट से चुनाव प्रचार किया शुरू

नैना चौटाला दादरी में पार्टी प्रत्याशी सतपाल सांगवान के चुनावी कार्यालय में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करने पहुंची थी. इस दौरान उन्होंने बाढड़ा क्षेत्र के गांव ढाणी फौगाट से अपना चुनाव प्रचार अभियान शुरू किया. इस दौरान उन्होंने एक दर्जन गांवों में ग्रामीण सभाओं को संबोधित किया.



Naina chautala
नैना चौटाला दादरी में पार्टी प्रत्याशी सतपाल सांगवान के चुनावी कार्यालय में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करने पहुंची थी.

'पार्टी वर्करों के 15 साल का इंतजार होगा खत्म'

उन्होंने कहा कि पार्टी के वर्कर पिछले 15 साल से सरकार का इंतजार कर रहे हैं. इस चुनाव में जिस तरह से जनता का समर्थन मिल रहा है, उससे साबित हो रहा है कि वर्करों को इंतजार समाप्त होगा और जजपा पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाएगी. इस दौरान दूसरी पार्टियों के नेताओं व कार्यकर्ताओं ने जजपा ज्वायन किया है.

यह भी पढ़ें: कांग्रेस छोड़ने वाले अशोक तंवर के BJP में शामिल को लेकर CM खट्टर ने कही ये बात

कांग्रेस नेता धर्मपाल मलिक ने कहा, अशोक की अनदेखी से होगा पार्टी को नुकसान
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading