लाइव टीवी

विधानसभा सत्र में लाएंगे 75 प्रतिशत युवाओं को नौकरी देने का प्रस्ताव : नैना चौटाला

Pardeep Sahu | News18 Haryana
Updated: November 15, 2019, 11:47 AM IST
विधानसभा सत्र में लाएंगे 75 प्रतिशत युवाओं को नौकरी देने का प्रस्ताव : नैना चौटाला
जजपा के चुनावी घोषणा पत्र में किए वायदे धरातल पर लागू करेंगे

नैना ने कहा कि दुष्यंत चौटाला को जो 11 विभाग मिले हैं, कोशिश रहेगी कि ग्रामीण आंचल में पंचायतों को बेहतर बनाएंगे और लोगों के बीच रहकर ही कार्य करेंगे.

  • Share this:
चरखी दादरी. बाढड़ा से जननायक जनता पार्टी (Jan Nayak Janta Party) कि महिला विधायक नैना चौटाला (Naina Chautala) ने कहा कि अगले विधानसभा सत्र (Assembly Session) के दौरान हरियाणा (Haryana) के युवाओं को नौकरियों (Jobs) में 75 प्रतिशत देने का प्रस्ताव पास करवाएंगे. ताकि इस प्रदेश के अधिक से अधिक युवाओं की नौकरियों में भागेदारी बने. जजपा ने चुनाव के दौरान जो वायदे किए थे, उनको धरातल पर लागू करने की प्रकिया शुरू कर दी है. विधानसभा सत्र में प्रदेश को आगे बढ़ाने के लिए अनेक प्रस्तावों को पारित किया जाएगा.

बता दें कि नैना चौटाला ने गुरुवार देर रात दादरी में जजपा के जिला प्रवक्ता ऋषिपाल उमरवास के निवास पर प्रेस वार्ता को संबोधित की. इस दौरान नैना ने कहा कि उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला को 11 विभाग मिले हैं और नए मंत्रिमंडल का गठन हुआ है. उन्होंने नए मंत्रियों को बधाइयां देते हुए कहा कि अब प्रदेश में विकास को गति मिलेगा.

लोगों के बीच रहकर करेंगे काम

नैना ने कहा कि दुष्यंत चौटाला को जो 11 विभाग मिले हैं, कोशिश रहेगी कि ग्रामीण आंचल में पंचायतों को बेहतर बनाएंगे और लोगों के बीच रहकर ही कार्य करेंगे. साथ ही यह भी कहा कि जनता की ड्यूटी चुनाव में खत्म हो गई अब उनकी ड्यूटी शुरू हो गई है जनता को बेहतर सुशासन मिले इसके लिए जमीनी स्तर पर कार्य किए जाएंगे.

गठबंधन सरकार 5 वर्ष तक फर्राटे के साथ चलेगी

नैना ने यह भी कहा कि जजपा व भाजपा की गठबंधन सरकार पूरे पांच वर्ष तक फर्राटे के साथ चलेगी. गठबंधन मिलकर प्रदेश को विकास की नई गति देगा. कभी रंजिशन कार्य नहीं किया, ये कार्य तो कांग्रेस द्वारा किया जाता है. क्षेत्र को आगे बढ़ाने के लिए कभी रंजिशन कार्य नहीं किए जाएंगे.

ये भी पढ़ें- जानें मंत्री पद की शपथ लेने के बाद उत्साह से लबरेज इन मंत्रियों ने क्या कहा
Loading...

गृहमंत्री अनिल विज अधिकारियों से बोले- काम नहीं करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चरखी दादरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 15, 2019, 11:45 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...