• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • नैना चौटाला ने दुष्यंत को बताया भावी CM, बोलीं- राजनीति का अधिकार मांगने से नहीं मिलेगा

नैना चौटाला ने दुष्यंत को बताया भावी CM, बोलीं- राजनीति का अधिकार मांगने से नहीं मिलेगा

नैना चौटाला

नैना चौटाला

नैना चौटाला ने कहा कि दादरी के झोझू कलां से स्व. देवीलाल के उसूलों व सच्चाई के साथ दुष्यंत को सीएम बनाने का बीड़ा उठाकर नींव रख दी है.

  • Share this:
डबवाली से इनेलो विधायक नैना चौटाला ने अजय सिंह चौटाला की कर्मभूमि पर दुष्यंत चौटाला को हरियाणा का सीएम बनाने की नींव रखने की घोषणा की. नैना चौटाला ने कहा कि इनेलो के कुछ लोग अजय सिंह चौटाला के परिवार को राजनीति रूप से खत्म करने का प्रयास कर रहे हैं और यह प्रयास दो वर्ष पूर्व चेस की बिसात की तरह खेला गया. अब हम चुप नहीं बैठंगे क्योंकि अधिकार मांगने से नहीं बल्कि छिनने से मिलता है. इसलिए इस कर्मभूमि से दुष्यंत चौटाला को सीएम बनाने की नींव पक्की रख दी है.

नैना चौटाला चरखी दादरी के कस्बा झोझू कलां में आयोजित हरी चुनरी चौपाल कार्यक्रम को संबोधित कर रही थी. इस दौरान द्रोणाचार्या अवार्डी महाबीर फौगाट, अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी बबीता फौगाट सहित महिला प्रदेशाध्यक्ष शीला भ्यान व जिलाध्यक्ष लक्ष्मी बलौदा ने भी संबोधित किया. नैना ने कहा कि आज दुष्यंत को सीएम बनाने की नींव रख दी है, रामसेतू बनाना आपका काम है.

15 लोग पार्टी को खोखला करने की रच रहे साज़िश : नैना चौटाला

नैना चौटाला ने कहा कि दादरी के झोझू कलां से स्व. देवीलाल के उसूलों व सच्चाई के साथ दुष्यंत को सीएम बनाने का बीड़ा उठाकर नींव रख दी है. अजय सिंह की कर्मभूमि से इस बदलाव की शुरूआत करें. दुष्यंत व दिग्विजय ने ऐसा क्या गुनाह किया है, उन्हें पार्टी से निकालने का नोटिस थमा दिया.

नैना चौटाला ने पार्टी के 15 लोगों पर अजय चौटाला परिवार को राजनीति से खत्म करने के आरोप लगाते हुए कहा कि ऐसे लोगों ने पार्टी में जहर घोलकर वर्करों को दरकिनार किया है. दो साल से अजय सिंह परिवार के खिलाफ चेस की बिसात बिछाई गई है. अजय सिंह व दोनों बेटों को पहले पोस्टरों से हटाया, अब राजनीति से हटा रहे हैं.

जेल गए ओपी चौटाला और अजय चौटाला से ज्यादा दुख दुष्यंत-दिग्विजय के साथ जो हुआ उससे हुआ है. राज की भूख के कारण कुछ लोगों की अजय सिंह व उसके परिवार को हरियाणा से निकालने की मंशा है. नैना ने महिलाओं से आह्वान किया कि बंशीलाल के राज की तरह राज पलटकर जिसे सीएम देखना चाहते हो, आपके बच्चे को बनाएं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज