Home /News /haryana /

एनएचएम कर्मियों की भूख हड़ताल जारी, तीन की हालत बिगड़ी

एनएचएम कर्मियों की भूख हड़ताल जारी, तीन की हालत बिगड़ी

प्रदर्शन करते एनएचएम कर्मचारी

प्रदर्शन करते एनएचएम कर्मचारी

हड़ताली कर्मचारियों का नेतृत्व कर रही जिला प्रधान अंजूबाला व मनीता ने कहा कि सरकार कर्मचारियों को टर्मिनेट करके उनके आंदोलन को दबाने का प्रयास कर रही है.

    दादरी के सरकारी अस्पताल में मांगों को लेकर 17 दिन से एनएचएम कर्मचारी हड़ताल पर हैं और दो दिन से भूख हड़ताल शुरू की गई है. हड़ताल पर बैठे तीन कर्मचारियों की तबियत खराब होने पर चिकित्सकों की टीम द्वारा उनका चैकअप किया और एक कर्मी को आईसीयू में भर्ती के लिए प्रक्रिया शुरू की. जिसका हड़ताली कर्मियों ने विरोध करते हुए सरकार व प्रशासन के खिलाफ रोष प्रदर्शन किया.

    हड़ताली कर्मचारियों का नेतृत्व कर रही जिला प्रधान अंजूबाला व मनीता ने कहा कि सरकार कर्मचारियों को टर्मिनेट करके उनके आंदोलन को दबाने का प्रयास कर रही है. हम अपनी मांगों को लेकर शांतिपूर्ण भूख हड़ताल पर हैं. जब तक उनकी मांगें पूरी नहीं होंगी, वे पीछे नहीं हटेंगे. इसके लिए चाहे उनकी जान ही क्यों न चली जाए.

    उधर सीएमओ डा. विरेंद्र यादव ने बताया कि भूख हड़ताल पर बैठे कर्मचारियों का चेकअप विभाग की टीम द्वारा लगातार किया जा रहा है. एक कर्मचारी की हालत खराब होने पर उसे एमरजेंसी में शिफ्ट किया जाएगा.

    उन्होंने बताया कि स्वास्थ्य सेवाओं में बाधा डालने पर विभाग द्वारा अब तक जिले में 95 कर्मचारियों को टर्मिनेट कर दिया है. वहीं विभाग ने पांच निजी एंबूलेंस हायर की हैं और रेगुलर स्टाफ द्वारा स्वास्थ्य सेवाओं को जारी रखा गया है.

    ये भी पढ़ें:-

    शहीद संदीप के घर पहुंचे सीएम खट्टर, परिवार को 50 लाख और एक सदस्य को नौकरी देगी सरकार

    पुलवामा आतंकी हमले पर कश्मीरी छात्रा का आपत्तिजनक पोस्ट, यूनिवर्सिटी ने किया निष्कासित

    इमरान खान को कैप्टन अमरिंदर का जवाब- मसूद अजहर को नहीं पकड़ पा रहे हो तो हमें बताओ

    Tags: Charkhi Dadri

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर