चरखी दादरी: विधानसभा चुनाव के लिए नामांकन प्रक्रिया शुरू, सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध
Charkhi-Dadri News in Hindi

चरखी दादरी: विधानसभा चुनाव के लिए नामांकन प्रक्रिया शुरू, सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध
विधानसभा चुनावों के मद्देनजर सुरक्षा के कड़े इंतजाम

29 सितंबर को रविवार के दिन और 2 अक्टूबर को गांधी जयंती के दिन नामांकन पत्र स्वीकार नहीं किए जाएंगे. नामांकन पत्र दाखिल करने की अंतिम तारीख 4 सिंतबर है.

  • Share this:
चरखी दादरी. विधानसभा चुनाव-2019 (Assembly Election 2019) के लिए अधिसूचना जारी होने के साथ ही नामांकन की प्रक्रिया भी शुरू हो गई. दादरी विधानसभा (Dadri Assembly) के लिए दादरी के एसडीएम कार्यालय और बाढडा विधानसभा के लिए बाढडा के एसडीएम कार्यालय (SDM Office) में नामांकन पत्र दाखिल करने की व्यवस्था की गई है. वहीं नामांकन प्रक्रिया के दौरान सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध किए गए हैं.

दादरी विधानसभा के लिए नामांकन पत्र दादरी विधानसभा क्षेत्र के रिटर्निंग अधिकारी एवं एसडीएम संदीप अग्रवाल के कार्यालय में दाखिल किए जाएंगे सार्वजनिक अवकाश व राजपत्रित अवकाश के दिन नामांकन नहीं किया जा सकता. ऐसे में 29 सितंबर को रविवार के दिन और 2 अक्टूबर को गांधी जयंती के दिन नामांकन पत्र स्वीकार नहीं किए जाएंगे. नामांकन पत्र दाखिल करने की अंतिम तारीख 4 सिंतबर है. नामांकन 11 बजे से दोपहर बाद तीन बजे तक किया जा सकता.

सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम



नामांकन प्रक्रिया के दौरान किसी भी स्थिति से निपटने के लिए जगह-जगह बैरिकेटस लगाए गए हैं. इसके अलावा प्रवेश द्वार सहित आसपास के क्षेत्र में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए हैं. डीएसपी शमशेर दहिया ने बताया कि रिटर्निंग अधिकारी के कार्यालय परिसर की 100 मीटर की परिधि में प्रत्याशियों के लिए तीन वाहनों के प्रवेश की अनुमति होगी.
ये भी पढ़ें:- हरियाणा विधानसभा चुनाव: BJP में शामिल होंगे पूर्व हॉकी खिलाड़ी संदीप सिंह

ये भी पढ़ें:- हरियाणा में मुस्लिमों को भी विधानसभा चुनाव का टिकट दे सकती है बीजेपी!
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading